स्टेडियम में डांसर में अपने जोरदार डांस से बिखेरा जलवा

Dancer spread the fire with his vigorous dance

आज के समय में इंटरनेट पर डांस से जुड़े हुए वीडियो लोगों को कुछ देखना खूब पसंद होता है। दरअसल अपने बिजी समय में लोगों को कम वक्त मिलता है खुद के मनोरंजन के लिए, ऐसे में वह अपनी पसंद से जुड़े हुए वीडियो सोशल मीडिया पर देख कर अपना मनोरंजन करते हैं। इन्हीं मनोरंजन में डांस के वीडियो भी ऐसे होते हैं, जो कम वक्त में अच्छा मन रहने दे देते हैं।

ऐसा ही मनोरंजन का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक डांसर ने प्रोग्राम के दौरान ऐसा डांस किया कि उनके डांस को देखकर लगातार हूटिंग होती रह गई।

स्टेडियम में डांसर ने बिखेरा अपने लटके-झटके का जलवा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं, पीले रंग का घाघरा पहने हुए डांसर स्टेज पर मौजूद है। यह एक स्टेडियम में जहां लोगों की खचाखच भरी हुई है। इस भीड़ के बीच जब डांसर “हर सवाल का जवाब बन जाऊंगी” गाने पर झूम कर डांस करती है और अपनी पतली कमर के लटके झटके दिखाते हुए, जलवा बिखेर दी है हूटिंग शुरू हो जाती है।

डांसर का बेहद अलग और जोश भरा डांस देकर लगातार हूटिंग होती रहती है। यहां तक कि लोग तालियां भी बजाते हैं, तो वहीं डांसर अपनी अदाओं और लाजवाब एक्सप्रेशन का नजारा दिखाती हुए हुस्न का भी तड़का लगाकर, पतली कमर के जोरदार ठुमको से लोगों का दिल जीत लेती है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। लोगों को खूब पसंद आ रहा है डांस का बेहतरीन अंदाज, जिसमें डांसर ने अपनी एनर्जी के साथ अपने कातिलाना अदाओं को दिखाते हुए जोरदार ठुमको के साथ सबका मनोरंजन किया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है और लोग इसे तेजी से देखने के साथ ही इसे पसंद भी कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top