स्टेज पर डांसरों ने किया धांसू डांस तो धड़के दिल

Dancers did Dhansu dance on stage

आज ऐसा समय चल चुका है, जहां पर डांस के बिना हर कार्यक्रम अधूरा रहता है। शादी विवाह में दो-तीन दिन पहले से ही डांस का प्रोग्राम फिक्स कर दिया जाता है और उसके लिए पहले से लोग तैयारियां करने के साथ ही, इन प्रोग्रामों में खूब बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते है।

अब तो कुछ ऐसे भी जगह पर प्रोग्राम के दौरान आर्केस्ट्रा प्रोग्राम भी रखे जाते है। जिसमें डांसरों के डांस वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान कुछ डांसर अपने जबरदस्त डांस से लोगों का दिल जीत रही है।

आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान डांसरों ने किया धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। किसी जगह पर आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया है। जहां पर रात का समय हो गया है। लाइट से सजा हुआ मंच जहां पर लोगों की भीड़ है मंच के चारों तरफ लोगों की भीड़ के बीच तीन डांसर स्टेज पर मौजूद है और तीनों ही धमाल मचा रहे है। बॉलीवुड के गाने पर तीनों ही डांसर अपने कड़ाके और धमाकेदार डांस से वहां बैठे लोगों को बेकरार कर दे रही है।

तीनों ही डांसर अपने-अपने अंदाज में धमाकेदार डांस कर रहे है। किसी की अदाएं जबरदस्त है तो कोई अपने कमसीन आदाओं को दिखाकर इस कदर दिलों को धड़का रहे है। यह है कि वहां बैठे लोग उन लोगों को पैसे भी पकड़ आते हुए देखे जा रहे है। तीनों ही डांसर अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत रही रहै।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया में डांस वीडियो काफी देरी से छाया हुआ है। लोगों को पसंद आ रहा है। डांसरों का यह डांस जिसमें मनोरंजन के साथ धमाकेदार डांस तो देखने को ही मिला और अदाएं भी खूब दिल को उलझा रही थु। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल saban Aashiq पर शेयर किया गया है। वीडियो को 236 हजार से अधिक व्यूज और 1000 से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top