बेटी ने पिता के साथ मिलकर गाया किशोर दा का दिल छू लेने वाला गाना वीडियो

Daughter sang song with father

पिता और बेटी का रिश्ता बेहद अनोखा होता है जिससे आप विस्तारित नहीं कर सकते हैं। इनके विषय में अगर कोई भी बात शुरू की जाएगी तो बात खत्म नहीं होगी प्यार मोहब्बत से भरे इस विश्वास के रिश्ते में जहां पिता बेटी के लिए अपना सारा प्यार उड़ेल देते हैं। वही बेटी भी दुनिया में सबसे खास अपने पिता को ही मानती है। सबसे अलग सबसे अनोखा उसके पिता ही उसके दोस्त पिता मार्गदर्शक सब कुछ होते हैं इस भरी दुनिया में एक पिता बेटी का ऐसा सपोर्ट होता है जो बेटी की हर राह के में आने वाली परेशानियों को दूर करता है तो वही बेटी भी अपने पिता से बेइंतहा प्यार कर उसके सम्मान को बनाए रखती हैं। एक बेटी और पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका दिल इन दोनों के लिए दुआएं देगा।

बेटी और पिता ने मिलकर गाया बॉलीवुड गाना

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं एक पिता जो बेड पर लेटे हुए बेटी को अपने आगे बैठा हुए हैं और पिता बेटी की यह जोड़ी ने बॉलीवुड की फिल्म दिल्ली का ठग बेहद ही खूबसूरत क्लासिक गाना “ये रातें, ये मौसम नदी का किनारा ये चंचल हवाएं” जिसे किशोर कुमार और आशा भोसले ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है। इस खूबसूरत से गाने को इस पिता और बेटी की जोड़ी ने भी अपनी खूबसूरत आवाज देकर चार चांद लगा दिया। बेटी और पिता का यह गाना सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे और दुआ देंगे।

सोशल मीडिया पर पिता और बेटी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आईपीएस अधिकारी अवनीश शरण भी अपने आप को नहीं रोक पाए दिल को खुश कर देने वाले इस प्यारे से वीडियो को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।जिससे सुनकर यूजर्स के दिल खुश हो जा रहे हैं और इस मधु प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया अभी दे रहे हैं। जिसे एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top