ढोल की थप्पड़ चाची ने किया देसी भांगड़ा अंदाज ऐसा दीवाने हुए लोग

Dhol's Thappad Aunty did Desi Bhangra

दोस्तों आप सभी ने डांस करते हुए लोगों को खूब देखा होगा। जिसमें लोग झुमकर डांस करते है और दिल खुश कर देते है। वैसे सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे ही डांस वीडियो देखने को मिल जाते है, जो शादी विवाह या किसी पार्टी में रंग जमा देते है। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही डांस वीडियो लेकर आए है। जिसमें एक शादी के पार्टी में ढोल की थाप पर एक महिला ने ऐसा डांस किया कि वह इन दिनों छा गई है इंटरनेट पर और उनका वीडियो लोग तेजी से देख रहे हैं।

ढोल की थाप पर महिला का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें एक महिला ढोल की थाप पर ऐसा जबरदस्त डांस करती है कि उनके डांस को देखकर लोगों के होश उड़ गए है। आसमानी रंग का साड़ी पहने हुए यह महिला, बजने वाले ढोल और बैंड बाजे पर जमकर थिरक रही है। जहां उनके आत्मविश्वास और एनर्जी को आप देखेंगे, तो आपका भी दिल खुश हो जाएगा। डांस करने वाले खुद भी थिरकने लगेंगे।

आप देख सकते है शरीर थोड़ी हैवी है लेकिन बावजूद एनर्जी कहीं से कम नहीं है और डांस मूव तो ऐसे जबरदस्त है। देखकर सच में लोगों का दिल खुश हो जा रहा है और ठहाके लगाकर हंसने के साथ ही लोग इनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे है। वहीं ढोल बजाने वाला भी इनके डांस को देखकर हैरान हो गया है और वह भी उनसे प्रभावित होकर जमकर ढोल बजा रहा है।

सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ❤️_adit_x💫 (@_adit_xs)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर देखा जा रहा है। जिसमें महिला के एनर्जी और उनके डांस को देखा गया है। बेहद ही जोश में यह महिला व थिरक थिरक कर खूब जमकर डांस कर रही है।जिनका डांस हर दिल को जीत ले रहा है। इस डांस वीडियो को तेजी से देखा जा रहा है। जिसे 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 88 हजार से अधिक लाइक आने के साथ ही इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। एक यूजर ने तो लिखा है, उनकी ऊर्जा मूल्यवान भांगड़ा को सलाम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top