हेयरकट: कभी नहीं देखी होगी ऐसी अजीबोगरीब हेयरकट, वायरल वीडियो

funny haircut

वैसे तो इंटरनेट पर हर दिन नए नए विडियोज पोस्ट किए जाते हैं,इनमे से कुछ हमें भावुक कर जाते हैं तो कुछ हमें हँसने पर मजबूर कर देते हैं, आजकल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है, इस वीडियो में शख्स के हेयरकट देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे, आपने भी कभी न कभी तो न्यू हेयरकट लिया होगा,लेकिन यकीन कीजिए आपने ऐसी हेयरकट कभी भी नहीं देखी होगी।

नहीं देखा होगा ऐसा स्टाइल :

इस वीडियो में जिन महाशय को दिखाया गया है, उनका हेयरकट काफी अजीबोगरीब है, बहुत सारे लोग इस वीडियो को देखकर इन महाशय का मज़ाक उड़ा रहे हैं। इस वीडियो को पूरा देख कर आप भी भौंचक्के रह जायेंगे। कृपया आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अवश्य देखें……

बालों का किया ऐसा हाल

इन महाशय के सिर में आगे के बाल एकदम गायब हैं,बस आगे एक लट निकली है, धीरे धीरे कैमरा इन महाशय के पूरे सिर को दिखाता है,सिर्फ सिर के पीछे के बाल दिखाई दे रहे हैं जिनकी इन्होंने चोटी बनाई हुई है।लोग इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पा रहे हैं।

वीडियो देखकर लोग हँसने पर हुए मजबूर

इस वीडियो को देख लोग काफी एंटरटेन हो रहे हैं, लोग इस वीडियो को अब तक लाखों बार देख चुके हैं,और इतना ही नहीं हजारों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की है, कॉमेंट बाक्स में भी लोग अपने अपने कॉमेंट देते दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top