लहरिया लूटा रे राजा गाने पर लड़की के डांस को देख दादाजी बौराए करने लगे झक्की डांस

Girl dance on Lahariya Loota Re Raja song

सोशल मीडिया पर हर रोज अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। जिनमें डांस के वीडियो सबसे ज्यादा वायरल भी होते हैं और लोग देखना भी पसंद करते है। दरअसल उन लोगों में बॉलीवुड गानों का जुनून बेहद ज्यादा है। ऐसे में लोग इन गानों को सुनने के साथ इन गानों पर डांस भी देखना पसंद करते है।

वैसे देखा जाए तो आज के समय में सोशल मीडिया पर हरियाणवी पंजाबी, राजस्थानी सभी भाषाओं के गानों पर डांस वीडियो देखने को मिल जाते है। लेकिन फिलहाल एक ऐसा वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए है। जिसमें एक डांसर ने भोजपुरी गाने पर स्टेज पर किया जबरदस्त डांस…

भोजपुरी गाने पर स्टेज पर डांसर ने किया धमाकेदार डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते है स्टेज पर एक डांसर रेड और ब्लैक कलर का घाघरा चोली पहने हुए डांस करते नजर आ रही है। वह डांसर भोजपुरी गाना “लहरिया लूटा ए राजा” पर डांस कर रही है। जिसकी वजह से दादाजी से रहा नहीं जाता है। वह स्टेज पर पहुंचकर ठुमके लगाना शुरू कर देते है।

आप भी देख सकते है दादाजी का स्टाइल काफी कमाल का है। धोती कुर्ता पहने हुए दादाजी भी डांसर के ठुमको के साथ अपने ठुमके मैच करा रहे है और खुद भी डांस करते नजर आ रहे है।

डांस वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर डांसर का यह बेहतरीन और जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब प्लेटफार्म पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को 333 हजार व्यूज आए है और 3.7000 लाइक आने के साथ, लोग इस वीडियो को खूब देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top