लड़की के हुस्न और से*क्सी डांस ने जीता यूजर्स का दिल

Girl's beauty and sexy dance

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां अलग-अलग प्लेटफार्म पर अलग-अलग और शार्ट वीडियो बनाकर लोग छाए रहते है। जिसमें लड़के ही नहीं लड़कियां भी काफी एक्टिव रहती है। जो अक्सर अपने हुनर का कमाल दिखाकर यूजर्स का दिल जीत लेती है। इन्हीं वीडियो में डांस के भी वीडियो की भरमार होती है। जो लोग देखना खूब पसंद करते है। जैसा कि यह वीडियो जिसमें एक लड़की ने अपनी हॉट अदाओं को दिखा कर, अपने बेहतरीन डांस से लोगों का दिल जीत लिया।

लड़की के हॉट अंदाज को देख लोगों ने कहा आपके आगे करीना कपूर फेल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें आप एक लड़की को ब्लैक कलर की साड़ी में देखेंगे। इस ब्लैक साड़ी में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। लड़की जिसने ब्लैक साड़ी पर रेड कलर के स्लीवलेस ब्लाउज पहन रखे है। बेहद ही खूबसूरती के साथ हॉट बॉडी का इस्तेमाल करते हुए, जब अदाएं दिखा रही है और अपनी खूबसूरत अंदाज से दिल जीत रही है।

यह लड़की बेहद ही मशहूर गाने “लाइफ को नॉटी” पर जबरदस्त अंदाज में डांस करके, अभिनेत्री करीना कपूर को भी फेल कर दे रही है। लोगों का कहना है कि करीना से खूबसूरत और हॉट तो आप ही दिख रही है। आप क्यों नहीं हीरोइन बनी और यह लड़की भी अपनी से*क्सी अदाओं को दिखाकर लोगों को दिल हारने पर मजबूर कर दे रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो तो यूजर्स के आए कमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vrushika Mehta (@vrushyy)

सोशल मीडिया पर लड़की का यह वीडियो छा गया है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट vrushyy पर शेयर किया गया है। वीडियो को 47 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है और लाखों लोगों ने देखने के साथ ही इस पर कमेंट भी दिए। कुछ लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आया कि लोग उनकी सुंदरता पर कसीदे पढ़ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top