ब्लैक साड़ी में भाभी जी ने हरियाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस विडियो देख फैंस का चकराया माथा

dance video

हरियाणवी गाने सुनना तो आज सभी को पसंद आता है, हरियाणवी गाने का क्रेज अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि हर शहर हर देश में लोगों के जहन में बढ़ता ही जा रहा है, शादी विवाह हो या कोई भी अन्य प्रोग्राम हो लोग हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए जरूर नजर आ जाते हैं, इन दिनों सोशल मीडिया पर भी हरियाणवी गाने पर लोग जमकर वीडियो बना रहे हैं और काफी तेजी से वायरल भी हो रहे हैं, आज के इस वीडियो में एक भाभी जी हरियाणवी गाना “कसर कोई छोड़ो ना तेरी लाड लगाने में” इस गाने पर बहुत ही कमाल का डांस करती हुई नजर आ रही है, इस गाने को ‘रेणुका पांवर’ और ‘प्रदीप पंचल’ ने मिलकर अपने बेहद सुरीली आवाज में गाया है।

ब्लैक साड़ी में भाभी जी ने हरियाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भाभी जी हरियाणवी गाना “कसर कोई छोड़ो ना तेरी लाड लगाने में” इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। इस वीडियो में भाभी जी काले रंग की साड़ी पहनकर अपने बंद कमरे में एक से बढ़कर एक डांस स्टेप कर रही हैं, भाभी जी डांस करते हुए अपने चेहरे पर कमाल का एक्सप्रेशन भी दे रही हैं, कमर पर हाथ रख जोरदार ठुमके लगाकर लोगों को घायल कर रही हैं. भाभी जी अपने बेहतरीन डांस से सोशल मीडिया पर छा गई हैं, सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, लोग इनके शानदार डांस को देख इस वीडियो को लाइक करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं, साथ ही साथ भाभी जी के डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर “kunj music beats” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस वीडियो पर 2 लाख व्यूज और 1.4 हजार लाइक आ चुके हैं, लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है, भाभी जी का डांस लोगों को बेहद रोमांचक लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top