रेड साड़ी में देहाती भाभी का हॉट डांस वीडियो वायरल

Hot dance of dehati bhabhi in red sari

डांस लोगों का भरपूर मनोरंजन करता है। ऐसे में कुछ लोगों को डांस देखना पसंद है तो कुछ लोगों को करना। डांस से खुद का खूब मनोरंजन कर भी लेते हैं और दूसरों का भी। गांव में बहुत सारी महिलाएं ऐसी होती जिन्हें डांस करना तो आता है, लेकिन वह डांस तभी कर पाते हैं जब घर या कहीं शादी पड़ी हो और उस शादी के दौरान ही उन्हें आप डांस करते हुए देख पाएंगे।

ऐसे में कुछ ऐसी महिलाएं भी होती हैं जो बेहद खूबसूरत सा डांस करती हैं। उनका डांस देखने के बाद लगता है कि हां इन्हें भी डांस से लोगों का मनोरंजन करना चाहिए। जिस तरह से सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो वायरल होने लगा है। अब आप ऐसी महिलाओं को भी डांस करके सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करते हुए देख पाएंगे।
ऐसा ही एक डांस वीडियो अपलोड हो रहा है। जो गांव का है जहां शादी है और शादी के दौरान ही कोई रस्म चल रही है। जहां औरतें सड़क पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और वहां और भी महिलाएं और बच्चे हैं।

लाल साड़ी में देसी भाभी ने दिखाया धमाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख पाएंगे लाल साड़ी पहने दो भाभी जी ने जिस तरह से अपने डांस का धमाल मचाया उसे देखकर लोग देखते रह गए और वीडियो में आप देखेंगे कि पहले तो दो-तीन लोग डांस करते हुए नजर आए, लेकिन उनमें से सारी महिलाएं जब हटी तो केवल दो ही भाभीजी डांस करते नजर आई।

उन भाभियों में एक भाभी की हाइट थोड़ा कम थी और एक भाभी की हाइट लंबी थी दोनों का डांस का फिर कमाल का था लेकिन लंबी वाली भाभी जी ने जिस तरह से अपने हॉट डांस का नजारा पेश किया। उसे देखकर यूजर्स के पसीने छूटे हुए हैं।

हॉट का देसी अंदाज डांस वीडियो वायरल

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे कि लंबी वाली भाभी जी रेड साड़ी में बेहद ही हॉट लग रही हैं। ऊपर से उनका डांस काफी ज्यादा ही हॉट है। देहात में होने के बावजूद भी उनका डांस काफी कमाल का है।

देसी भाभी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को 5 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और सभी को भाभी का डांस पसंद आने के साथ इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। आपको कैसा लगा इनका डांस कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top