खुद की शादी में दुल्हन ने मचाया ऐसा धमाल लड़कों की तो हुई बोलती बंद

In her own marriage, the bride made such a big splash

शादी का सीजन चल रहा है और ऐसे में शादी के वीडियो देखने को ना मिले, यह कैसे संभव है। जिस तरह से अब शादियों का रूप बदलता जा रहा है। वैसे ही खानदान भी शादी के बदलते जा रहे हैं। शादी में खाने के आइटम में आपको अब गोलगप्पा भी जरूर मिलेगा। गोलगप्पा खाने का क्रेज लड़कियों में जिस तरह से देखा जाता है। वह गोलगप्पा देखते ही मचल जाती हैं, लेकिन अपनी शादी हो तो दुल्हन गोलगप्पे को मिस तो करती ही है लेकिन खा नहीं पाते हैं। अपने हैवी मेकअप को बचाने के लिए या फिर इतनी व्यस्तता होने के बाद उनके पास समय नहीं होता है। वीडियो वायरल हो रहा है जो हैरान करने वाला जिसमें आप दुल्हन को गोलगप्पा खाते देखेंगे, लेकिन हैरानी तब बढ़ती है जब वह स्टॉल पर अपनी बहनों और दोस्तों के साथ गोलगप्पा खाते नजर आएंगी

दुल्हन का गोलगप्पा खाने का वीडियो वायरल

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे दुल्हन गोलगप्पे के स्टॉल पर खड़ी है और उसके साथ उसकी बहनें और दोस्त भी एकक्षलाइन से खड़े हैं और स्टॉल वाला गोलगप्पा दे रहा है। यह लड़कियां बारी-बारी से गोलगप्पे खाते हुए नजर आएंगे जैसे हैं इनकी तरफ कैमरा करता है वह जैसे जैसे आगे बढ़ता जाता है वैसे ही कैमरे में दिखाते दिखाते बारी-बारी यह लड़कियां अपने मुंह में गोलगप्पे डालती है। वीडियो देखकर ही मुंह में पानी आ जा रहा है और गोलगप्पा खाने का मन कर देता है। इस वीडियो में गोलगप्पा खाते समय सबके चेहरे का एक्सप्रेशन और मस्ती का अंदाज देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब खुश हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

दुल्हन और लड़कियों का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते समय इसके कैप्शन में लिखा गया है। इन्हें कहते हैं पानी पुरी के दीवाने “बारात का क्यों इंतजार करें और उब जाएं जबकि आप अपने दोस्तों के साथ अपने पसंदीदा पानी पूरी का आनंद ले सकते हैं। अपने दोस्तों को टैग करें जो खाना पसंद करते हैं”।वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट wedabout से शेयर किया गया है। जिसे हजार से ज्यादा लाइक आ चुके है। इस वीडियो को देखने के बाद लड़कों के चेहरे का तो जैसे रंग ही उड़ गया है। सभी ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top