स्कूल ड्रेस में नन्ही बच्ची ने हरियाणवी गाने पर दिया खूबसूरत प्रस्तुति

Little girl gave beautiful performance on Haryanvi song

आज जिस तरह से समय बदल रहा है लोगों की पसंद भी बदल रही है।रहन-सहन में भी काफी बदलाव आ रहे है‌ वैसे ही शिक्षा का भी स्तर काफी बदल चुका है। पढ़ाई लिखाई तो ठीक है वहीं दूसरे खेल कूद और शौक को भी बढ़ावा दिया जा रहा है। ऐसे में स्कूल में भी कुछ ऐसे खास महोत्सव और कार्यक्रम रखे जाते है। जिसमें बच्चे अपने हुनर का प्रदर्शन कर लोगों का दिल जीते है।

ऐसा ही एक वीडियो आपके लिए लेकर आए है। जिसमें स्कूल में एक छोटी सी बच्ची ने हरियाणवी गाने पर अपने डांस का खूबसूरत अंदाज़ दिखाकर दिल जीत लिया है।

स्कूली बच्चे ने हरियाणवी गाने पर किया डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक छोटी सी बच्ची जो स्कूल का ड्रेस पहन रखी है। इस ड्रेस में वह छोटी सी बच्ची काफी खूबसूरत लग रही है और वह स्टेज पर हरियाणवी गाने “मेरा बलमा बड़ा सयाना” पर जमकर ठुमके लगा रही है।

आप देख सकते है वह नन्हीं सी बच्ची जब एक्सप्रेशन दिखाते हुए अदाओं के साथ कमान का डांस करती है, तो आप खुद भी उस बच्ची के दीवाने हो जाएंगे। नन्ही सी बच्ची लोगों को अपनी खूबसूरती और फिटनेस तो ध्यान खींचती है। अपने बेहतरीन डांस से लोगों का दिल जीत ले रही है। स्कूली बच्चों और टीचर्स ने भी उस नन्ही सी बच्ची का तालियों के साथ उत्साहवर्धन किया।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by P R A T I I K (@allidoisfun)

नन्ही सी बच्ची का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोगों की पसंद बनती जा रही है। यह वीडियो जिसमें बच्ची ने जिस अंदाज में डांस किया है वह हर किसी का दिल जीत ले रही है। वैसे बच्ची का यह खूबसूरत सा डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है और लोग इस वीडियो पर बच्ची की जमकर तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top