चकाचक गाने पर छोटी सी बच्ची ने अपने डांस से जीता दिल

Little girl won hearts with her dance on the song Chakachak

फिल्म “अतरंगी रे” जिसमें सारा अली खान और धनुष ने अपने एक्टिंग से खूब प्रशंसा पाई। पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म के गाने खूब सोशल मीडिया पर छाए रहे। इस फिल्म के गानों में सबसे ज्यादा और खास चकाचक गाना रहा। जिसमें सारा ने अपनी डांस और अपने एक्सप्रेशन से फैंस का दिल जीता था। इस गाने का क्रेज भी खूब बड़ा था और सोशल मीडिया पर इससे पर अनेकों डांस वीडियो भी देखने को मिले थे। फिलहाल इसी गाने पर एक छोटी सी बच्ची ने ऐसा डांस किया है जो आपका दिल जीत लेगा वीडियो देखने के बाद आप रिएक्शन किए बिना नहीं रह पाएंगे।

चकाचक गाने पर बच्चे ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक एक छोटी सी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप एलसीडी स्क्रीन के सामने खड़ा हुआ देख सकते हैं। वह सारा अली खान के गाने “चकाचक के डांस स्टेप की नकल करते हुए नजर आ रही है। बच्ची का डांस स्टेप उसका एक्सप्रेशन लाजवाब है। उसने इस पर बेहद ही खूबसूरत एक्सप्रेशन दिए हैं। बच्ची का डांस स्टेप भी सारा अली खान को फॉलो करते हुए नजर आया। क्यूट सी बच्ची ने अपने डांस से तो दिल जीता ही अपने एक्सप्रेशन से भी लोगों को चौंका दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avyanna keneisha (@avyannakeneisha)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट अव्याना केनिशा पर शेयर किया गया है। इस प्यारी सी बच्ची का डांस ऐसा है कि लोग दिल हार जा रहे हैं और एक्सप्रेशन इतना मनमोहक है कि रिएक्शन दिए बिना भी नहीं रह पा रहे हैं। जिसे 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इसे 3 लाख 65 हजार लाइक आ चुके हैं और इस पर जबरदस्त रिएक्शन भी आ रहे हैं। कमेंट सेक्शन में आप देखेंगे क्यूट, स्वीट, मीठा अद्भुत जैसे शब्दों से बच्ची की तारीफ की जा रही है और वीडियो को देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top