म्यूजिक ने भाभी जी पर किया ऐसा असर करने लगी पार्क में ही डांस

Music made such an impact on sister-in-law, she started dancing in the park itself

आज के समय में डांस करना ही क्रेज बन चुका है, लोग डांस का कमाल दिखाकर दिल जीतने की पूरी कोशिश में लगे रहते है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते रहते है। जिसमें लोग अपने और ठुमको और अदाओं को दिखाकर दिल जीतने की पूरी कोशिश करते है तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उन डांस वीडियो के माध्यम से दिल जीत लेते है। ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी को ऐसा डांस करने का धुन सवार हुआ कि वह पार्क में ही डांस करने लगती है।

भाभी पर चढ़ा डांस का खुमार पार्क में ही लगाएं जोरदार ठुमके

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप पार्क में एक भाभी जी को देखेंगे जिन्होंने गुलाबी रंग का सूट पहन रखा है और नीले रंग की लहरिया दुपट्टा लिऐ हुए है लेकिन गाने की धुन सुनते ही उनके पैर थिरकने लगते है और वह डांस करने पर मजबूर हो जाती है, फिर क्या दुपट्टे को सर पर डालकर लंबा सा घूंघट निकालती है और पार्क में ही मटकने लगती है।

बैकग्राउंड में खूबसूरत सा धुन बज रहा है और इसी धुन पर वह अपनी पतली कमर के ठुमकों के साथ अदाओं को दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ रही है। जहां लोग ऐसी जगह पर डांस करना करने में संकोच करते है, वही भाभी जी ने पार्क में ही अपने ठुमकों की झड़ी लगा दी ड लोग पार्क में जहां खड़े है, वहीं से इनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है। जिसमें उन्होंने पार्क में मौजूद लोगों का मनोरंजन तो कर ही दिया सोशल मीडिया पर भी धूम मचाए हुए है। लोग इनके डांस को पसंद कर रहे है और इनकी तारीफ कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Khushi Verma official पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को अब तक 35k व्यूज और लाइक्स आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top