होली के रंग में रंगी एक्ट्रेस नीलम गिरी का हॉ*ट डांस वीडियो वायरल

Neelam Giri Holi Dance

सोशल मीडिया जैसी दुनिया में आम इंसान हो या कोई खास सेलिब्रिटी सभी इससे जुड़े हुए है। ऐसी दुनिया है जहां लोग अपने दस्तक बीच-बीच में देते रहते है। उन्हीं में से है भोजपुरी के भी स्टार जो अपनी फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करते है। इन्हीं भोजपुरी स्टार में एक बेहद ही हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम गिरी, जो आए दिन अपनी सिजलिंग अवतार से सोशल मीडिया का तापमान चढ़ा देती है।

हाल ही में इस एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में आप उनका से*क्सी अवतार देखेंगे। वैसे तो आप अक्सर इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इनके सिजलिंग और हॉट रूप को देखते रहते है, लेकिन इस बार उन्होंने येलो कलर के साड़ी में अपनी हॉट जलवे गिराए है। जिसने भी देखा पसीना छूटने लगा है और लोग आहें भर रहे है।

नीलम गिरी अपने चाहने वालों का अपनी फिल्मों से तो दिल बहला ही देती है लेकिन इस बार उन्होंने पीले रंग की साड़ी में जो नया अवतार लिया है, वह सबको होली के रंग में डुबो दे रहा है। दरअसल होली के रंगों में डूब कर यह बेहद ही से*क्सी एक्ट्रेस अपने हॉट जलवे और से*क्सी ठुमको के साथ दिल की धड़कन बढ़ा दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam Giri 🤍 (@neelamgiri_)

एक्ट्रेस का ऐसा जलवा है जो दिलों को बेकरार कर दे रहा है। बेहद ही हॉट अवतार में इस एक्ट्रेस अपने बोल अदाएं दिखाते हुए जब झूमती है तो दिल की धड़कन तो बड़ी ही रहती है। आप देख सकते है यूजर्स इनके इस वीडियो पर फायर की इमोजी के साथ ही बेहद लाजवाब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top