नेपाली लड़की का पारंपरिक गाने पर मनमोहक प्रस्तुति देख यूजर्स दिल हारे

Nepali girl's mesmerizing performance on traditional song

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया बनी है। जहां पर हर वर्ग और हर भाषा से जुड़े हुए वीडियो देखने को मिलते है। कभी-कभी तो भाषा भी समझ में नहीं आती है। लेकिन हां डांस की प्रस्तुति जरूर समझ में आती है। जिसमें अदाएं एक्सप्रेशन और ऐसे लाजवाब डांस स्टेप होते है, जो दिल को मोह लेते है और इस वीडियो को बार-बार देखने का भी दिल करता है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो नेपाल से जुड़ा हुआ है, लेकिन यह खूबसूरत सा डांस वीडियो सबको पसंद आ रहा है और सबका दिल जीत ले रहा है।

नेपाली गाने पर डांस प्रस्तुति ने जीता दिल

सोशल मीडिया पर आप एक वीडियो देखेंगे, जिसमें एक नेपाली लड़की को पीले और काले रंग का घागरा पहने हुए स्टेज पर देखेंगे। वहां स्टेज पर कुछ लोग कुर्सियां लगाए बैठे है तो इस कार्यक्रम में बहुत सारे लोग है, जो इस स्टेज के सामने बैठे हुए है और स्टेज पर वह लड़की नेपाली गाने पर खूबसूरत डांस करते हुए देखी जा रही है।

आप देख सकते है नेपाली गाने पर वह लड़की के बेहद ही खूबसूरत डांस कर रही है। खूबसूरत अदाएं और खूबसूरत एक्सप्रेशन के साथ जब हंसते चेहरे से वह खूबसूरत डांस करती है, तो लोगों का दिल खुश हो जाता है। कमाल का एक्सप्रेशन और जोश भी ऐसा जबरदस्त कि दिल खुश होने के साथ, उस वीडियो को बार-बार देखने को भी करता है। जिसमें लड़की की ने अपने डांस और अदाओं से लोगों का दिल यूं ही जीत लिया है।

यह डांस वीडियो धूम मचा रहा सोशल मीडिया पर

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से धूम मचा रहा है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला तो खूबसूरत डांस ने लोगों का दिल भी जीता है। सभी लोगों को नेपाली भाषा समझ नहीं आ रही है, लेकिन हां खूबसूरत सा यह डांस सबको समझ में आ रहा है। जिसकी वजह से लोग इस वीडियो को खूब देख रहे है। जिसे यूट्यूब चैनल Bobin Gaha पर शेयर किया गया है। वीडियो को से 1.2 मिलीयन व्यूज आए है और 41k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top