सोशल मीडिया पर आई खबर करीना कपूर तीसरी बार बनने जा रही है मां

karrena kapoor viral news

करीना कपूर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जिन्होंने एक्टर सैफ अली खान से शादी की है लेकिन वह सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है। करीना कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। किसी ना किसी वजह से उनके चर्चाएं होती रहती हैं। हाल ही में उन्हें सपोर्ट किया गया जिसमें उनके लुक को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया, हालांकि फिल्म इंडस्ट्रीज में एक ऐसा भी दौर था जब लोग करीना कपूर के फिगर को देखकर उन्हें फॉलो करते थे। उनके फिगर की तारीफ होती थी।

करीना कपूर तीसरी बार बनने जा रही है

लेकिन वायरल हो रहे इस फोटो में आप उनका फिगर देखकर अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि वह के करीना कपूर का फिगर ऐसा हो गया है। दरअसल जब करीना कपूर पहली बार मां बनी उसके बाद उन्होंने अपने फिगर पर वर्क आउट किया और जल्द ही वह पहले जैसी हो गई लेकिन जब वह दोबारा मां बनी तो भी उन्होंने वर्कआउट अपना शुरू किया और पुराने शेप में लाने की शुरुआत कर दी।

इसी बीच खबर आ रही है। करीना कपूर तीसरी बार मां बनने जा रही है। इस खबर के मिलते ही सोशल मीडिया पर उनके चर्चाएं होनी शुरू हो गए हैं। हर कोई उनके इस खबर से यह जानना चाह रहा है कि क्या यह सच है लेकिन कुछ समय पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें करीना कपूर को देखकर ही लगा कि उन्होंने फिटनेस पर ध्यान नहीं दिया और खाने-पीने की लापरवाही करके अपने जीरो फिगर को बढ़ाया लिया। जिसकी वजह से वह ट्रोल की जाने लगी लोग उन्हें कहने लगे क्या प्रेग्नेंट है।

इस फोटो को देखने के बाद आप भी यही सोच रहे होंगे लेकिन बिल्कुल भी नहीं करीना कपूर तीसरी बार मां नहीं बनने जा रहे हैं।वायरल हो रहा फोटो करीना कपूर के दूसरी प्रेग्नेंसी के समय का है। जिसमें वह मोटी दिख रही हैं और इसका वजह प्रेगनेंसी था। आप देखेंगे कि करीना कपूर कहीं बाहर जा रही हैं और इस दौरान वह काफी मोटी दिख रही है‌ जो कि उनके दूसरे प्रेगनेंसी का है।

यूट्यूब पर FS Star News नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में करीना कपूर ने सबका दिल चुराया है। जिसे लाखों फ्यूज का चुके और हजारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top