निक्की तंबोली के हॉट ड्रेस ने दिखाया उनका से*क्सी लुक वीडियो दीवाने हुए यूजर्स

Nikki Tamboli hot dress

एक्ट्रेस और मॉडल निक्की तंबोली बहुत कम लोग जानते थे लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी चर्चाएं होने शुरू हो गए। निक्की तंबोली ने भले बिग बॉस का खिताब जीता हो लेकिन फाइनल तक पहुंची थी और अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हो गई थी। बिग बॉस से निकलने के बाद निक्की तंबोली खतरों के खिलाड़ी 11 में भी पहुंची केपटाउन में जाकर उन्होंने कोई खास कमाल नहीं दिखाया और इनको अच्छा रहता है लेकिन बिग बॉस के बाद से निक्की तंबोली की पहचान अच्छी खासी बन चुकी है। सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाली निक्की तंबोली अक्सर अपने फैंस के लिए अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। यही नहीं उन्हें पैपरा जी भी स्पॉट करते हैं उनके फैशन से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है।

निक्की तंबोली भले ही फेमस सीरियल की वजह से न जाने जाए लेकिन अपनी मॉडलिंग की वजह से वह अच्छी खासी पहचानी जाती हैं। हाल ही में निक्की तंबोली का एक वीडियो देखने को मिला जिसमें उनके फैशन सेंस कि लोग जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में निक्की तंबोली ने ऑफ शोल्डर ग्रे कलर का गाउन पहना है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं यही नहीं आप देख सकते हैं निक्की तंबोली ने इस वीडियो में एक से बढ़कर एक पोज भी दिए हैं। उन्होंने अपने हॉटनेस से यूजर्स की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

निक्की का यह हॉट लुक उनके चाहने वालों को तो पसंद आ ही रहा है लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपने ग्लैमरस और फैशन सेंस से लोगों का दिल जीता है। जिसकी वजह से उनकी वीडियो को कई बार लोग देख रहे हैं। जो यूट्यूब अकाउंट @Bollywood news पर शेयर किया गया। इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 1000 से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही निक्की तंबोली के हॉट लुक की तारीफ भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top