‘दो घूंट” गाने पर लड़की ने स्टेज पर डांस से उड़ाया गर्दा

On the song 'Do Ghunt', the girl blew her neck by dancing on the stage

इंटरनेट की दुनिया में एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखते रहते हैं। उनका मनोरंजन करने के लिए डांस वीडियो खूब धूम मचाते रहते हैं। यह डांस वीडियो इंटरनेट पर लोग देखना खूब पसंद करते हैं। दरअसल इनका ऐसा अंदाज होता है जो सीधे दिल तक उतर जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक छोटी सी लड़की ने बॉलीवुड के गाने पर ऐसा कमाल का डांस किया कि इस डांस वीडियो को आप एक बार देख कर संतुष्ट होंगे ही नहीं। इस लाजवाब डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब देखा जा रहा है।

“दो घूट पिला दे ओ शाकी” गाने पर लड़की ने स्टेज पर मचा दिया धूम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटी लड़की जो किसी फंक्शन में पहुंची है। जहां स्टेज पर यह छोटी लड़की ब्लैक कलर का ड्रेस पहनी हुई और स्टेज पर वह अकेली लड़की बॉलीवुड के मशहूर गाने दो घूंट पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही है। आप देख सकते हैं लड़की का डांस स्टाइल काफी कमाल का है और एक्सप्रेशन लाजवाब है। लड़की ने ओरिजिनल डांस को काफी हद तक फॉलो करते हुए ऐसे पूरे स्टेज को कवर करते हुए डांस की थी। उसके डांस स्टाइल को सभी पसंद कर रहे हैं वहां बैठे लोगों के तालियों की गड़गड़ाहट भी आप सुन सकते हैं।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है यह डांस वीडियो जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और लड़की के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आप देख सकते हैं जो वह छोटी लड़की जबरदस्त डांस कर रही है। जिसका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट A.T.P.R dance group पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियोपर 6.1M व्यूज आ चुके हैं और 37k लाइक आने के साथ लोग डांस वीडियो की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top