एक बार फिर पाकिस्तानी डांसर ने लगाया हॉटनेस का तड़का, वीडियो हो रहा वायरल

Pakistani dancer adds a dash of hotness

सोशल मीडिया की दुनिया में कभी कभी कुछ वीडियो ऐसे देखने को मिल जाते है जो कम ही वक्त में वायरल भी हो जाते है। वीडियो के क्रिएटर अपने वीडियो के माध्यम से मशहूर भी हो जाते है। वैसे सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी डांसर का वीडियो इन दिनों छाया हुआ है, जो अपने अंदाज और डांस का कमाल दिखा रही है। बॉलीवुड के गानों पर जिसे देखकर लोग खुश हो रहे है। एक बार फिर इन्होंने अपने डांस का तड़का लगाया कि लोग वीडियो को देखने के लिए मजबूर हो गए है।

“कितनी मुखमूर है तेरी आंखें” गाने पर पाकिस्तानी डांसर ने स्टेज पर मचाया बवाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक डांसर को जींस और टॉप में देखेंगे। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है। बालों को खुले हुए जब वह लहराती है तभी दिल की धड़कन बढ़ जाती है। आप देख सकते है डीजे फ्लोर के चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी है। कुछ लोग तो ऐसे जो पैसे लुटाने को बेकरार हो जाते है कि डीजे फ्लोर पर चढ़ जाते है हालांकि कहने के बाद वह नीचे जाते है, लेकिन डांसर के हॉट डांस ने सबको बेहाल कर दिया है।

सोशल मीडिया पर छा रहा यह डांस वीडियो जिसमें डांसर ने अपनी हॉट अदाओं का कमाल दिखाया, तो अपने से*क्सी फिगर से दिल जीतने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा, कमाल के डांस और लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ हॉट डांस मूव देखकर लोगों के दिल की धड़कन बढ़ चुकी है और लोग बेकरार होकर इस वीडियो को देख रहे है। जी हां मौजूद लोग डांसर के ऊपर पैसे लूटा रहे है।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो छाया हुआ है। जिस पर डांसर के डांस और अदाओं की तारीफ की जा रही है, तो वहीं उनके अंदाज और हाॅटनेस की जमकर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया के यूट्यूब पर शेयर किया गया यह वीडियो सबको पसंद आ रहा है और लोग उनके हॉट से डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top