रानू मंडल ने दिखाया अपने डांस का कमाल श्रीवल्ली गाने पर

Ranu Mandal showed the amazingness of her dance

पुष्पा फिल्म का बुखार सब पर खूब चढ़ा सभी ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के द्वारा अभिनीत इस फिल्म के डायलॉग गाने यहां तक कि डांस को भी फॉलो करते हुए सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर करते रहऐ थे। अभी इसका बुखार सब पर से उतरा नहीं कि रानू मंडल भी इसी में शामिल हो गए। उन्हें भी इसका बुखार चढ़ गया है। अब उन्होंने श्रीपल्ली गाने पर अपने डांस का ऐसा नजारा दिखाया है कि लोग देखते रह गए।

श्रीवल्ली गाने पर रानू मंडल का डांस

रानू मंडल का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह श्रीवल्ली गाने पर डांस करती नजर आ रही है। इसके पहले पर रेलवे स्टेशन पर गाते हुए नजर आई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी काफी शोहरत भी मिली और रातों-रात वह मशहूर हो गई। इस फिल्म इस गाने के बाद हिमेश रेशमिया ने भी अपनी फिल्मी गाने का मौका दिया जिसके बाद अब रानू मंडल श्रीवल्ली गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं रानू ब्लू कलर का टीशर्ट पहनी हुई है और नीचे रेड कलर का गमछा बांधे हुए ऊपर कंधे पर एक गमच्छा ली हुई है और वह पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं डांस स्टेप करते दौरान एक बार उनके पैर आपस में ही फंस जाते हैं। जिससे वह गिरते-गिरते बचती हैं लेकिन चेहरे की स्माइल उनके नहीं जाती है। हाथ में एक पतली सी स्टिक लिए हुए श्रीवल्ली के डांस को वह करती नजर आ रही हैं। रानू मंडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। कई रियलिस्टिक शो का भी हिस्सा बनी है रानू मंडल उन्होंने एक्टर कंपोजर हिमेश रेशमिया के फिल्म हैप्पी हार्डी हीर में दो गाना गाया। फिल्म में रानू मंडल “आशिकी में तेरी” और “तेरी मेरी कहानी” भी गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top