सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाया पावरफुल ठुमका, ब।ड़ी दिलों की धड़कनें

Sapna Choudhary dance video

हरियाणवी डांस की अगर बात की जाएगी तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम आता है। यह वह डांसर है जो अपने डांस से दुनिया भर में अपना नाम बना चुकी हैं। अपने बेहतरीन गाने और पावरफुल डांस से सबका मनोरंजन करने वाली सपना चौधरी का अगर लाइव स्टेज शो हुआ तो वहां भीड़ ऐसी भरी होती है कि आप बैठे ही नहीं पाएंगे। खचाखच भरी भीड़ के बीच सपना का फुल फॉर्म लोगों को खूब पसंद आता है। आजकल सोशल मीडिया के इस समय में सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाते हैं। उनके डांस का कमाल आप देखकर उनके वाहवाही किए बिना नहीं रह सकते हैं। पावरफुल एनर्जी के साथ वह जब ढूंढ कर लगाती हैं तो लाइफ ठुमको का असर वहां मौजूद लोगों को होता ही है सोशल मीडिया पर भी उसका असर देखने को मिल जाता है। सपना का ऐसा ही एक पावरफुल डांस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर किसी की धड़कन ने बढ़ी हुई है।

पावरफुल एनर्जी के साथ सपना का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे सपना ने हरे रंग का सूट पहना है और वह हरियाणवी गाने “देखेगा भरतार” पर जबरदस्त उनके लगा रही है। स्टेज पर वन लाइव शो कर रही और इस दौरान चारों तरफ खचाखच भीड़ जुटी है। आप देख सकते हैं सभी के हाथों में मोबाइल और कैमरा है सब सपना के डांस को रिकॉर्ड कर रहे हैं। सपना जब हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाती हैं तो धक-धक की धड़कन तेज हो जाती हैं। आप वीडियो में देखेंगे सपना चौधरी पावरफुल एनर्जी के साथ हरियाणवी गाने पर स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही है। उनका एनर्जी ही उनके डांस में जान डाल देता है।

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सपना के डांस में ऐसा धमाल मचाया कि आप देखते ही रह जाएंगे। सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट Sapna entertain पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हजारों से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। सपना चौधरी के पावरफूल डांस की लोग तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top