रोड पर शांत हाथी के साथ पंगा लेना शख्स पर पड़ गया भारी

Screwing with a calm elephant on the road took a toll on the person

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। जिनमें अलग-अलग अंदाज और अलग अलग तरीका होता है। इन्हीं वीडियो में जानवरों के भी वीडियो खूब वायरल होते हैं जिन्हें देखना लोग को पसंद करते हैं और अगर इन जानवरों में हाथी का वीडियो हो तो फिर बात ही मत पूछिए। धरती पर सबसे विशालकाय जानवरों में से गिनती होती है हाथी का, हाथी का मदमस्त अंदाज़ लोगों को पसंद आता है। वैसे तो हाथी बेहद ही शांत अंदाज़ के होते हैं और इनके भारी-भरकम थुल थुल शरीर देखना लोगों को खूब पसंद आता है। ऐसा जानवर है जिसे देखकर बच्चों के चेहरे पर लाजवाब से स्माइल देखने को मिलती है। ऐसा ही है ठीक से जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला है जो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

शख्स ने हाथी को खिलाया केले

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं ब्लैक रंग जैकेट और नीले पेंट पहना हुआ। एक शख्स जिसके हाथ में केले हैं। वह हाथों में लिए रास्ते से गुजर रहे हाथियों की तरफ वह केला बढ़ाते हैं। पीछे से कोई उनका वीडियो बना रहा है। हाथी के ऊपर दो लड़के बैठे हुए हैं ऐसा लग रहा है वह हाथी को खिलाने आया है। थोड़ी देर बाद हाथी वहां रुकता है और वह शक्स हादसे के लिए को उनके सूट तक ले जाने में मदद कर रहा है। अपने मुंह में डाल लेते हैं वह हाथी उनके लोगों व्यक्ति यह कर कर काफी खुश हो रहा है। उसके चेहरे की मुस्कान बता दे रही है कि उसे इसमें काफी खुशी मिल रही है।

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर हाथी का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एक तो हाथी बेहद ही शानदार होता है जिसके ऊपर बैठना अपने आप में भी एक रौब होता है। शाही अंदाज मिलता है हाथी के ऊपर बैठकर और अगर उस हाथी के साथ कोई खेल तमाशा देखने को मिले तो और भी मजेदार होते हैं। वैसे हाथी शान तो होता ही है लेकिन जब यह शख्स उस हाथी को केला खिला रहे तो हाथी के चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान है और संतुष्टि है जो अब देखकर महसूस कर सकते हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Manjit vlogs पर शेयर किया गया है। जिसे 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 1 लाख लोग इस वीडियो को पसंद करने के साथ इस पर प्यारे-प्यारे कमेंट भी दे रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो कहा गणेश बाबा की जय हो!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top