भाभी को डांस करते देख देवर का भी मचला दिल, की ऐसी हरकत कि गांव में हुई बदनामी

Seeing sister-in-law dancing, brother-in-law's heart also broke

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो का ट्रेंड है। इस पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखे जाते हैं फिर इन डांस वीडियो को बनाने में भाभी जी क्यों पीछे रहने वाली है। भाभियों से जुड़े तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं। हाल ही में एक वीडियो देखा गया जिसमें गांव के बारात में भाभी ने अपने देवर के साथ ऐसे ठुमके लगाए कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

देवर भाभी की जोड़ी ने गांव में मचा दिया बवाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक गांव में बारात को देखेंगे। जहां कई सारी महिलाएं आप को दिखेंगी उन्हीं में से एक हरे रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी नजर आती है। भाभी जी शुरुआत में एक साधारण सा डांस कर रही है जिन्हें देखकर लोग हंस रहे तभी वहां पर उनके देव। वाइट शर्ट पहने हुए पहुंचते हैं। देवर को देखते ही भाभी जी दोनों हाथों को ऊपर कर कमर हिलाते हुए जोरदार डांस करने लगे। वही भाभी का भांगड़ा देखकर देवर के भी कदम बहक गए और वह भी जबरदस्त टक्कर देते हुए डांस करते नजर आए। आप देख सकते हैं महिलाएं उन दोनों के डांस का आनंद ले रहे हैं और देवर भाभी जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आए भाभी जी का चेहरा दिख नहीं रहा है। घूंघट के अंदर है लेकिन ठुमकों से यह साफ अंदाजा लग रहा है कि वह डांस करके काफी खुश भी हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है जिसमें भाभी के ठुमके ने सबका दिल जीता तो वही देवर के जबरदस्त टक्कर ने सबको वीडियो देखने पर मजबूर कर दिया। भाभी देवर का यह जबरदस्त वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर Yogesh official 143 पर शेयर किया गया है। वीडियो को 30 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों की तादाद में वीडियो को पसंद करने के साथ ही भाभी देवर के इस जबरदस्त मौज मस्ती वाले डांस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इनकी तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top