देसी भाभी के ठुमके देख शहरी बाबू के उड़े होश, वीडियो वायरल

desi bhabhi dance video

सोशल मीडिया पर अक्सर डांस के वीडियो देखने को मिलते हैं। जो कभी शादी के हो तो कभी किसी पार्टी के या फिर कोई नहीं तो किसी त्योहार पर ही रंग जमाने के लिए लोग डीजे लगाकर डांस कर लेते हैं।ऐसे कमाल के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब देखे जाते हैं तो कभी कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जो शादी विवाह में होने वाले रीति-रिवाजों के बीच में होते हैं। जिनके बिना शादी भी अधूरी लगती है और शादी का मजा भी फीका सा लगता है। डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर एक ऐसा ट्रेन चला है। जिसमें लड़के और लड़कियां हो भाभी जी हो भैया जी हो या फिर आजकल के छोटे बच्चे सभी इस में माहिर होते चले जा रहे हो और सब डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर भी इन दिनों एक वीडियो छाया हुआ है। जिसमें एक भाभी ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहने हुए भोजपुरी गाने पर अपने जबरदस्त उनको और अपने स्टाइल से डांस करके लोगों को हैरान कर दिया है। शुरुआत में आप देखेंगे भाभी जी घूंघट में ठुमके लगा रही हैं जैसे ही गाने को बोल शुरू होते हैं और भाभी के ठुमके धड़ाधड़ निकलते हैं। वैसे ही भाभी का पल्ला ऊपर जाता है तो उनके चेहरे भी दिखने लगते हैं। आप देख सकते हैं लाजवाब एक्सप्रेशन देने के साथ भाभी जी के जबरदस्त उम्र के लोगों की धड़कनों को बढ़ा दे रहा है।भाभी जी ने भी जबरदस्त डांस करते हुए वहां पर मौजूद लोगों को हैरान कर दिया।

सोशल मीडिया पर भाभी जी के इस एनर्जी डांस को देखकर सब उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं। लाजवाब जलवे दिखाते हुए भाभी जी ने जिस तरह से अपने डांस और ठुमको का कमाल दिखाया वह देखने लायक है। लोगों की खुशी का ठिकाना तब और होता है जब भाभी जी अपने डांस में कूदते हुए लाजवाब ठुमके लगाते हुए गजब के एक्सप्रेशन देती हैं। उनका यह एक्सप्रेशन लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SK studio पर शेयर किया गया है। सभी को यह डांस जलवा खूब पसंद आ रहा है और सभी इस डांस को खूब इंजॉय करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top