“नया समाचार बा” भोजपुरी गाने पर ननद भाभी के डांस ने मचाया धूम

sister-in-law dance

सोशल मीडिया पर रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाकर लोग शेयर किया करते हैं। अपने इस वीडियो से वह लोगों का भरपूर मनोरंजन करते हैं शॉर्ट वीडियो और रील्स इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें लोग बॉलीवुड के गाने हो या भोजपुरी गाने डांस वीडियो बनाकर यूजर्स का भरपूर मनोरंजन कर रहे। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी और ननद ने जबरदस्त डांस कंपटीशन में माहौल बना दिया है। आजकल भोजपुरी गाने में एक नया गाना रिलीज हुआ है। “नया समाचार बा” लोगों को खूब पसंद आ रहा है।इसी गाने पर नए भाभी का जबरदस्त डांस कंपटीशन देखने को मिल गया।

ननद भाभी का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं भोजपुरी गाना जो इन दिनों ट्रेंड कर रहा है। “नया समाचार बा” इस गाने पर एक भाभी जी और उनकी ननद मिलकर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आई। वीडियो में आप देख सकते हैं भाभी ने अपनी ननद के साथ एक्सप्रेशन के साथ दोनों ने ही ताल से ताल मिला कर इस भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस किया। इस भोजपुरी गाने पर डांस में भाभी ने जिस तरह से एक्सप्रेशन इशारे दिए हैं कि वह यूजर्स के दिन तक सीधी पहुंच रहा है लोग उन दोनों के डांस को लगातार देखते जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी यह मजेदार सा डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ननद भाभी की जोड़ी यूजर्स का दिल जीत लिया दोनों की ही खूबसूरत अंदाए एक्सप्रेशन और डांस लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर ले रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by queen_khushi_yadav (@queen_khushi025)

दिल जीत लेने वाले इस बेहतरीन डांस को इंस्टाग्राम पर Queen Khushi 025 से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लाखों व्यूज आए हैं और 54 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं लोगों ने भाभी की जबरदस्त डांस की तारीफ भी की है। भाभी और ननद के इस जोड़ी ने यूजर्स का दिल जीता इस बीच लोगों ने भाभी के एक्सप्रेशन की तारीफ की है तो वहीं ननद के अंदाज की भी जमकर सराहना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top