भाभी ने मस्त अंदाज में डांस करके चुराया दिल

Sister-in-law stole hearts by dancing in a cool way

आज के समय में सोशल मीडिया ने उन लोगों के बीच में अपने लिए ऐसी जगह बना ली है। जहां पर लोग अपने हुनर का प्रदर्शन करने में जरा भी हिचकिचाते नहीं है, फिर भाभियों कहां पीछे रहने वाली है। वह भी अपनी अलग अंदाज के लिए अपने वीडियो बनाती है और शेयर करते है।

इन्हीं भाभियों में कुछ भाभियां है जो ऐसी है जो मस्त अंदाज में डांस करके लोगों का दिल भी जीत लेती है और सोशल मीडिया पर छा जाती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो हो रहा है वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी ने अपने खूबसूरत अदाओं के साथ मस्त अंदाज में डांस करके लोगों का दिल चुरा लिया।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी का मस्त अंदाज में डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है काले और लाल रंग का साड़ी पहने हुए एक भाभी जी अकेले ही अपने डांस और लटके झटके ठुमको का कमाल दिखा रही है। आप देख सकते है भाभी जी काफी अलग और भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते हुए लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दे रहा है।

भाभी का डांस स्टाइल काफी अलग है और भाभी जी बेहद मस्त अंदाज में डांस करके लोगों के के ऊपर अपनी छाप छोड़ी है। जिसकी वजह से इनका डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया यह डांस वीडियो हर किसी का मनोरंजन का, जिसमें भाभी के झुमके लटके झटके और अदाओं का इस कदर कमाल हुआ है कि लोग इस वीडियो को देखकर खूब मजे ले रहे है। मस्ती भरे अंदाज का यह डांस वीडियो यूट्यूब चैनल RK cassette पर शेयर किया गया है। वीडियो को 13 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top