मुंह में दातून लिए हुए भाभी जी ने दिया गजब का एक्सप्रेशन, घायल हुए यूजर्स

Sister-in-law with teeth in her mouth gave a wonderful expression

इंटरनेट पर जिस तरह से रीस और शाॅर्ट वीडियो का दौर चला है। ऐसे में लोग अपने एक से बढ़कर एक टैलेंट के शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करके प्रसिद्धि पाते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अपनी छोटी-छोटी हरकतों और यह रोजमर्रा की दिनचर्या के भी वीडियो बना लेती हैं और अपने यूजर्स का मनोरंजन करने के इरादे से उसे अपलोड कर देते हैं। कभी-कभी उनका यह काम सोशल मीडिया के यूजर्स को पसंद भी आ जाता है और उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगता है।

भाभी जी ने मुंह में दातून लेकर दिया गजब एक्सप्रेशन

वायरल वीडियो में गांव की मीनू भाभी जो बेहद ही खूबसूरत लगती हैसाड़ी में, सुबह के समय दातुन करते हुए नजर आ रही है। बैकग्राउंड में डॉन फिल्म का ‘अरे दीवानों मुझे पहचानो’ गाना बज रहा है। जिसे बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया है और इस वीडियो में मीनू भाभी उस गाने पर नजर आ रही हैं। जो मुंह में दातून लिए हुए लिप्सिंग करते हुए फेस एक्सप्रेशन इतना शानदार दे रही है कि वह दिल जीत ले रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meenu Raj (@official_meenu_raj)

इंस्टाग्राम अकाउंट @official_ Meenu_raj नाम के आईडी से शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है। मीनू भाभी का एक्सप्रेशन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उनकी खूबसूरती इतनी लाजवाब है कि उनका मुस्कुरा देना भी यूजर्स के दिलों पर बिजलियां गिरा देता है। इस वीडियो को 7 लाख से अधिक लोगों ने देखा है और 46 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने कमेंट करते हुए दिखा मीनू भाभी के फेस एक्सप्रेशन तथा सुंदरता की जितनी बड़ाई की जाए कम है। इसके अलावा लोगों ने हार्ट और फायर की इमोजी भी ड्राफ्ट की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top