हाल दिलों का न पूछो सनम गाने पर भाभियों का जबरदस्त डांस

Sister-in-law's tremendous dance

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस से जुड़े हुए वीडियो देखने को मिलते है। जिनमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला है। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते है, जो कम वक्त में अच्छा खासा मनोरंजन दे देते है। जिसकी वजह से यह वीडियो ज्यादा ही वायरल हो जाते है और लोग देखना खूब पसंद करते है। जैसा कि इस वीडियो में है। जहां एक महफिल में बॉलीवुड का गाना गाया जा रहा है और इसी बॉलीवुड गाने पर भाभियों का डांस देखने को मिला।

बॉलीवुड गाने पर भाभियों ने किया धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं दो भाभियां भीड़ के बीच में मौजूद है। जहां पर बॉलीवुड का बेहद ही मशहूर गाना “हालत दिलों का न पूछो सनम” गाया जा रहा है और इसी गए जा रहे गाने पर दो भाभियों ने धमाल मचा रही है।

आप भी देख सकते है दोनों भाभियों जब जिस अंदाज में डांस कर रही है। अदाएं दिखा रही है और ठुमके लगा रही है। साड़ी पहने हुए भाभी हम आपके बीच में अपने ठुमको और लटके झटकों के साथ जब झुमका डांस करती है, तो लोगों के दिल भी झूम जाते है। लोग इस के डांस को देखकर खूब मगन भी हो रहे है‌ और तालियां भी बजा रहे है‌

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। आप देख सकते है दोनों भाभियों कमाल का डांस कर रही है और दोनों के डांस अंदाज ऐसे है जो दिल जीत ले रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट RK cassette पर शेयर किया गया है। वीडियो को 34 हजार से अधिक व्यूज आ चुके है। उन लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top