सामंथा प्रभु के गाने पर दूल्हा दुल्हन ने किया लाजवाब डांस

The bride and groom did a wonderful dance

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। यह फिल्म सोशल मीडिया पर भी अपने जलवों का रूप दिखाती रही। इस फिल्म के गाने ने खूब धूम मचाया तो इस फिल्म के गाने और इस गाने पर किए गए डांस नहीं सोशल मीडिया पर भी तहलका मचाया। फिल्म के गाने के बोल तेलुगु थे जिसने यूट्यूब की टॉप हंड्रेड म्यूजिक वीडियो की ग्लोब लिस्ट में भी अपनी जगह बनाई। जिसमें आइटम सॉन्ग भी था इस आइटम सॉन्ग में सामंथा रुथ प्रभु ने अपने डांस का कमाल दिखाया। इस गाने पर हर कोई परफॉर्म करना चाह रहा था और इंटरनेट पर भी खूब धूम मचाए हैं। हाल ही में एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक दूल्हा दुल्हन इसी गाने पर डांस करके पूरे शादी में हंगामा मचा दिया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हा दुल्हन डांस फ्लोर पर मौजूद है। वही लोग उन्हें चारों तरफ से घिरे हुए हैं और बैकग्राउंड में जब पुष्पा का आइटम सॉन्ग बजना शुरू होता है तो दूल्हे से पहले दुल्हन ही जोश में आ जाती है और सामंथा को कॉपी करते हुए उनके डांस स्टेप को करने लगती है। आप देख सकते हैं दूल्हे राजा एक बार शर्माते जरूर हैं फिर थोड़े से उनके साथ डांस कर ही लेते हैं। दुल्हन डांस स्टाइल को कॉपी करते हुए लाजवाब एक्सप्रेशन भी दे रही है। दुल्हन का जबरदस्त डांस दूल्हा भी देख कर हंस रहे तो वहां मौजूद लोग हूटिंग करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं दुल्हन के साथ दूल्हे भी कुछ टाइप कर ही लेते हैं लेकिन जैसे ही दुल्हन दोबारा डांस पर आगे ध्यान देना चाहिए रही थी, कि दूल्हे राजा दुल्हन को लेकर वहां से निकल लिए, यह देखते ही हूटिंग और भी तेज हो गई और तालियां सुनाई देने लगी। यह खूबसूरत दूल्हा दुल्हन का डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट maharashtra_wedding_ trendzz पर शेयर किया गया है।जिसे तो 1000 से अधिक लोगों ने देखा है और प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। लोगों को दूल्हा दुल्हन का अंदाज पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top