गोविंदा के गाने पर लड़की ने डांस से उड़ाया गर्दा, वीडियो देख दीवानी हुई दुनिया

The girl blew the neck with the dance

सोशल मीडिया पर आपको डांस वीडियो ढेरों देखने को मिलेंगे। इन डांस वीडियो के द्वारा यूजर अपना मनोरंजन करते हैं तो वहीं डांस वीडियो बनाकर शेयर करके लोग अपनी प्रसिद्धि बढ़ाना चाहते हैं और इसी कोशिश में लड़कियां हो या भाभी जी सभी लगे हुए हैं। एक से बढ़कर एक एवरग्रीन गानों पर डांस वीडियो इन दिनों देखने को मिलेगा जिस तरह से पुराने गानों का क्रेज इस समय बढ़ रहा है। वैसे ही इन गानों पर लड़कियां अपने अपने स्टाइल में डांस करके सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। कुछ डांस वीडियो ऐसे होते हैं जो यूजर्स को पसंद आता है और कम समय में वायरल हो जाता है ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की ने काले रंग की साड़ी पहनकर अपने डांस धमाल मचा दिया है।

गोविंदा के गाने पर लड़की दिखाए अपने लटके-झटके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे गोविंदा के गाने पर लड़की ने अपने जबरदस्त लटके-झटके दिखाए हैं। आप देख सकते हैं गोविंदा के गाने “मस्ती मस्ती” पर लड़की ने जबरदस्त डांस किया है। लड़की का डांस लोगों का दिल जीत ले रहा है। यह डांस चलो इश्क लड़ाए फिल्म के गाने पर है जिसमें रानी मुखर्जी गोविंदा का साथ दे रही थी और इसी गाने पर लड़की ने काले रंग की साड़ी पहनकर कमरे में अपनी लटके झटके से यूजर्स का दिल जीत लिया है। उनके चेहरे की स्माइल और एक्सप्रेशन लाजवाब है जो सीधे दिल तक उतर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Keerthana Pulki (@keerthanapulki)

दिल जीत लेने वाले लड़की के डांस का यह वीडियो बार बार देखा जा रहा है। उनके एक्सप्रेशन लाजवाब है और शानदार ठुमके लोगों को इस वीडियो को देखने पर मजबूर कर रहा है। जिससे इंस्टाग्राम अकाउंट keer thana pulki से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 5000 से अधिक लाइक आ चुके हैं और लाखों व्यूज आए हैं। लड़की के जबरदस्त ठुमको और एक्सप्रेशन की यूजर्स तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top