डीजे फ्लोर पर लड़की ने आइटम सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

The girl did a bang dance on the item song

सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर आपको खूबसूरत से खूबसूरत डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। शादी विवाह हो तो आजकल तो डांस का अच्छे से तैयारी होती है लेकिन छोटे-मोटे पार्टियों और फंक्शन के अलावा बड़े पार्टियों में भी लोग, डांस का धमाल मचाते रहते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आइटम सॉन्ग पर डांस कर लड़की ने बवाल मचा दिया है और लोग उस खूबसूरत सी लड़की के खूबसूरती के साथ उसके डांस के भी कायल हो चुके है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि लड़की जो कॉलेज में फेयरवेल पार्टी के दौरान कॉलेज में ही स्टेज पर डांस करते हुए नजर आए। वह रेड कलर का घाघरा और ब्राउन कलर का टॉप पहन रखी है।आप देख सकते है स्टेज पर वीडियो बनाने वालों की भीड़ है। वही वह लड़की अपने डांस स्टाइल से लोगों को हैरान कर दे रही है। जिसकी वजह से हूटिंग भी सुनाई दे रही है।

“बिन बुलाये बाराती हो क्यों गले पड़े हो” गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। लड़की जिसका अंदाज काफी कमाल का एक्सप्रेशन की तो बात ही मत पूछिए। ऐसा जो सीधे दिल में उतर जा रहा है और अदाएं ऐसी की दिल जीत ले रही है। ऐसे खूबसूरत से डांस से भरा यह डांस वीडियो, जिसमें लड़की ने अपने डांस का ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाया कि देखने वाले उसे बार-बार देखे जा रहे है।

मीडिया पर इस डांस वीडियो का धूम मचा हुआ है। जिसने भी देखा तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और इस वीडियो को लोग देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top