नोरा फतेही के गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख दीवाने हुए यूजर्स

The girl did a tremendous dance on the song of Nora Fatehi

डांस के प्रति बढ़ता दीवानगी सोशल मीडिया पर देखने को भी मिलता है फिर वह डांस वीडियो क्रिएट करने वाले कलाकार हों या फिर देखने वाले यूजर्स, सभी डांस वीडियो को पसंद करने लगे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की भरमार भी है लोग नए से नए ट्रेंड को फॉलो करते हुए डांस वीडियो क्रिएट करते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। जैसा की आप सभी को पता है बॉलीवुड के गानों पर लोग जबरदस्त डांस वीडियो बनाते हैं और शेयर करते हैं। इसमें युवाओं का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ा है। हाल ही में एक डांस वीडियो देखने को मिला जिसमें डांस के ऐसे स्टेप देखने को मिले हैं। जो दिल खुश कर दे रहा है यह डांस वीडियो एक लड़की का है।

बॉलीवुड के गाने पर लड़की ने अपने डांस से मचाया बवाल

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की ने पीला सफेद घाघरा पहने हुए हैं और वह बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर गाने मूंगड़ा पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वह गांव के सड़कों पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। आप उनका डांस एनर्जी और एक्सप्रेशन को देखकर ही उनके कायल हो जाएंगे। लड़के ने अपने जबरदस्त डांस से गांव में भी लोगों को हैरान तो किया ही है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान है और उनके डांस परफॉर्म पर दिल हार जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

लड़की का यह जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। जिसमें उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं तो जोश भी हाई लेवल है और डांस स्टेप उन्होंने काफी तगड़ा किया है। जिसे देखकर यूजर्स भी वीडियो को देखते ही रह जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Srishti Shukla पर शेयर किया गया है। जिससे 1 लाख 63 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और लड़की के इस जबरदस्त एनर्जी और लाजवाब एक्सप्रेशन वाले इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिल जीत लेने वाला वीडियो भी बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top