पतली कमरिया मोरी गाने पर लड़की ने दिखाए पतली कमर के लटके झटके

The girl flaunts her thin waist on the song Patli Kamariya Mori

आज के समय में सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो रील्स काफी तेजी से ट्रेंड कर रहे है। इसका क्रेज बढ़ता चला जा रहा है कि लोग अपने अपने डांस के वीडियो और रील्स बनाकर अपने टैलेंट की आजमाइश कर रहे है। इस आजमाइश में कुछ लोग काफी ज्यादा सफल भी हुए है और स्टार बन चुके है तो कुछ अभी इसमें लगे हुए है।

ऐसे ही एक कलाकार का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने अपने डांस का कमाल दिखाकर यूजर्स का दिल जीतने की पूरी कोशिश की है। लड़की ने ट्रेंड हो रहे गाने पर अपने लाजवाब डांस का कमाल दिखाया है।

ट्रेंड हो रहे गाने पर लड़की ने किया बवाल डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की जिसने ट्रेंड हो रहे गाने पतली कमरिया मोरी पर जबरदस्त डांस किया है। ब्राउन कलर का शर्ट और जींस पहने जब लड़की अपनी कातिलाना अदाओं के साथ जोरदार ठुमके लगाती है, तो कमर के लटके झटके लोगों के दिलों पर असर कर रहा है। दिल को संभाले लोग लड़की के डांस को देख रहे जो अपने चेहरे के लाजवाब एक्सप्रेशन से दिल जीत रही है।

गांव में ठुमके लगा रही लड़की ने जब अपने अदाओं के साथ पतली कमर का ठुमका लगाते हुए जोरदार डांस किया, तो सोशल मीडिया यूजर्स को भी इसके झटके महसूस होने लगे। दिल को संभाल कर वह बार-बार इस लड़की के वीडियो को देखने पर मजबूर हो चुके है। जिसे देखने के बाद वह अपना दिल हार गए है।

लड़की का यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट @ rinshuyadav 4644 पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 6.9 लाख व्यूज और 36 हजार लाइक आ चुके है। लोगों का इस वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया रहे है और लड़की के डांस की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top