भागड़ें पर लड़की ने दिखाए अपने डांस का कमाल, वायरल हुआ वीडियो

The girl showed her dance skills

हमें शादी हो या फिर कोई फंक्शन डांस तो जरूर होता है। आजकल डांस के बिना कोई भी फंक्शन अधूरा लगता है और अगर रिश्तेदार परिवार इकट्ठा हो तो फिर डांस में मजा दुगना हो जाता है। रिश्तेदार परिवार के साथ शादियों में मौज मस्ती नाच गाना चलता रहता है। इससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलते हैं। सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक शादी विवाह के वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां किसी फंक्शन में पूरा ग्रुप बनाकर लोग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और यह जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

देसी लड़कियों और भाभियों का जबरदस्त भांगड़ा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे पीले रंग की सलवार कमीज में नजर आ रही है एक लड़की ग्रीन रंग के टॉप और जींस में वही कुछ लड़के हैं और एक औरत उनके साथ डांस करती नजर आ रही है। सभी पंजाबी सॉन्ग ‘तेरे यार बोलदा’पर सब डांस कर रहे हैं। लड़की और भाभी बड़ी ही शानदार ढंग से भांगड़ा करती दिख रही हैं दोनों का भांगड़ा जबरदस्त है। वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत ले रहे हैं। यह भाभी और लड़की की जोड़ी वहीं लड़के भी उन्हें फॉलो करने की कोशिश कर रहे हैं और उनके साथ कदम से कदम मिला रहे हैं। भाभी जी ने जिस तरह से भांगड़ेसे अपना कमाल दिखाया और वहां फंक्शन में और भी रौनक आ गई है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी के इस गाने का वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो गया है। जिसमें लड़की ने भी अपने डांस और भांगड़े से धमाल मचाया आप देख सकते हैं तालियों की गड़गड़ाहट और लोगों के हाथ हिलाकर उनका उत्साह वर्धन भी, इस वीडियो को 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 70000 से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ इस पर सुपर डुपर हिट, शानदार जैसे शब्दों से कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Sarajeet@Kanta से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top