मुर्गे को चिढ़ा रही थी लड़की, मुर्गे ने भी दिया जवाब दो भागी उल्टे पांव

the girl was teasing the chicken

इंटरनेट की दुनिया कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो से हमें अवगत करा देती है। जो हंसने पर मजबूर भी करता है तो सोचने पर भी मजबूर करता है। दरअसल इस दुनिया में इंसानों से लेकर जानवरों तक के वीडियो देखने को मिल जाते हैं। कभी-कभी इन्हीं जानवरों के वीडियो इंसानों के साथ कुछ ऐसे हो जाते हैं जिसे देखकर हैरानी होती है तो इंसान इनके विषय में सोचने पर मजबूर हो जाता है‌। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जहां एक लड़की को मुर्गे के साथ शैतानी करना भारी पड़ जाता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें एक मुर्गे को एक लड़की ने परेशान किया और उसकी यह शैतानियां ऐसी थी कि उसे मुर्गा काफी गुस्से में आया। जब उसने इस पर अपना रिएक्शन दिया तो लड़की को अपनी जान बचाकर भागने भी पड़ी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और वही छोटे जानवरों को परेशान करने वाले लोगों के साथ ऐसा ही होना चाहिए कि बातें लोग कर रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की ने एक मौके पर हमला बोल दिया हालांकि यह वीडियो शानदार और फनी है। जिसे देखकर लोग खूब मजेदार और फनी कमेंट भी दे रहे हैं। लेकिन लड़की का अंदाज लड़की पर ही भारी पड़ता है। वीडियो के आगे देखेंगे एक गोरिल्ला कोई वैसे तो आप सभी को पता है कि गोरेला बेहद ही खतरनाक और मस्तीखोर हैं। उन्हें मस्ती करना बेहद पसंद होता है वीडियो में भी अब देख सकते हैं। एक गोरिला अपनी बेटी के साथ खूब मस्ती कर रहा है और छुट्टी हो गोरिल्ला को बार-बार परेशान कर रहा है। लेकिन तभी छोटे गोरिल्ला को एक लात मारता है। इसका कारण है कि वह छोटे गोरिल्ला को एक जगह बैठने को कहता है लेकिन वह उसके पीछे-पीछे चला जाता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब पर शेयर किया गया है और लोग इस पर खूब जमकर अपनी रिएक्शन दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top