ऊं अटंवा गाने पर छोटी बच्ची ने स्टेज पर मचाया धूम, वायरल वीडियो

The little girl made a splash on the stage on the song 'Om Atwa'

सोशल मीडिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं लोग अपनी पसंद के अनुसार वीडियो देखते रहते हैं। आजकल लोगों की पसंद डांस वीडियो काफी ज्यादा बन चुका है। लोगों का डांस के तरफ आकर्षण काफी तेजी से बढ़ा है। ऐसे में लोग एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखते रहते हैं। हाल ही में एक छोटी सी बच्ची का भी डांस वीडियो वायरल हुआ जो देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल बच्ची का अंदाज और डांस दोनों ही कमाल के है। सोशल मीडिया पर बच्ची का यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे देखकर खुश हो जा रहे हैं और सभी बच्ची को अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।

पुष्पा के गानों पर छोटे बच्चे ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया की दुनिया में इन दिनों धूम मचा रही है। छोटी सी बच्ची जिसके डांस ने दिल जीत लिया है। आप देख सकते हैं कोई पार्टी है जहां पर स्टेज पर एक छोटी बच्ची खड़ी है। उसका स्टाइल बेहद ही कमाल का है बैकग्राउंड में पुष्पा फिल्म का बेहद ही मशहूर गाना ऊं अंटवा बज रहा है। जिस पर सामंथा के डांस स्टेप को कॉपी करते हुए बच्ची लाजवाब डांस कर रही है। बच्ची का डांस गाने के बोल के साथ मैच कर रहा है और म्यूजिक पर बच्ची का एक्सप्रेशन भी कमाल का है। इस डांस का हुक स्टेप करते हुए बच्ची काफी लाजवाब लग रही है जिसे सोशल मीडिया पर खूब लोग पसंद भी कर रहे हैं।

यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है जिसमें बच्चे का अंदाज और डांस दोनों ही पसंद आता है। इस डांस वीडियो के माध्यम से बच्ची ने सबका दिल जीत लिया है। बच्ची का एक्सप्रेशन कमाल का है तो डांस भी उन्होंने काफी कमाल का किया है। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी जम कर देखा जा रहा है। जिसे वीडियो सोशल मीडिया पर “A.T.P.R Dance Group” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस वीडियो पर 13 लाख व्यूज और 7 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं, लोगो ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है। छोटी लड़की का यह डांस वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top