पतीले की टोपी बनाकर शख्स ने झाड़ू के साथ किया पार्टी में अनोखा डांस

The person did a unique dance with a broom in the party

सोशल मीडिया पर आए दिन हमें कुछ न कुछ नया देखने को मिल ही जाता है और अगर डांस की बात हो, तो फिर इस दुनिया में तो आपको शादी विवाह में होने वाली फनी डांस के वीडियो तो खूब हंसा देंगे। दरअसल शादी में डांस का ऐसा अंदाज होता है कि लोग हंसी-खुशी माहौल को लोग और भी जिंदा दिल बना देते है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो अगर देख अपलोड कर दिया जाए तो फिर यूजर्स का भी अच्छा खासा मनोरंजन हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डांस का कुछ नजारा देखने को मिला है, जो आपको खूब हंसाने वाला है तो देखते है वीडियो….

पतीले का टोपी और झाड़ू की पूंछ बनाकर शख्स का शादी में फनी अंदाज में दिखा डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते एक शख्स कुछ अलग तरीके से डांस करते नजर आ रहा है। वैसे तो आपको हर शादी विवाह जैसे शुभ अवसर पर डांस देखने को मिलेंगे, लेकिन कभी-कभी यह डांस ऐसे मजेदार होते है कि हंसने पर मजबूर कर देते है। ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स सिर पर पतीला को टोपी बनाकर पहने हुए और झाड़ू को अपना पोस्ट बनाया हुआ है।

वह शादी में बड़े ही फनी अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहा है। वह भी नागिन डांस जो शादियों की जान होती है। शख्स ने बड़े फनी अंदाज में ठुमके लगाते हुए वहां बैठे लोगों को हैरान कर दिया है।जोरदार ठुमके लोग देख सकते है लेकिन लोगों की आंखें उस पर से हटने का नाम भी नहीं ले रही है। जिस फनी अंदाज ने सबको हैरान किया है। वही फनी अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ भी है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर कोई इसे पसंद कर रहा है और जमकर इसे देखने के साथ ही इसकी तारीफ भी कर रहा है। इस वीडियो पर लगातार लाइक्स तो आ ही रहे है कमेंट की भी अच्छी खासी बौछार हुई है। जो इंस्टाग्राम के Marwadi style Pali के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे 98 हजार से अधिक लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top