महिला को काटने जा रहा था जहरीला सांप, तभी महिला ने लगाया ऐसा दिमाग

The poisonous snake was going to bite the woman

सांपों से जुड़े हुए वीडियो सोशल मीडिया पर अनेकों देखने को मिलेगा। सांप से इंसानों की मृत्यु हो जाती है इसीलिए सांपों से इंसान और जानवर सभी बच कर जाते हैं जंगल में भी सांपों के साथ अन्य जानवरों का भिड़ंत आपने जरूर सोशल मीडिया पर देखा होगा। आप कभी-कभी ऐसे इलाकों में चले जाते हैं जहां उनका सामना इंसानों से हो जाता है। सांप भी इंसानों से बच कर ही रहना चाहते हैं। कभी कुछ घटना ऐसे देखने को मिल ही जाते हैं जिनकी वजह से सांप या तो इंसानों को काट लेते हैं या फिर इंसान सांप को मार देते हैं। सांप और इंसान से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है।

जब सांप ने काटा महिला को

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक घर के बाहर पेड़ पौधे लगे हुए हैं। पेड़ पौधे के बीच एक जहरीला सांप किसी तरह आ पहुंचता है। उस जहरीले सांप पर शायद महिला का पैर पड़ जाता है या फिर उस महिला से सांप को खतरा महसूस हुआ होगा जाने अनजाने में वह महिला को काटने के लिए उसके पैर पर काटने कोशिश करता है। लेकिन महिला किसी तरह बच गए इसके बाद उस सांप को पकड़ने के लिए स्नेक कैचर को बुलाना पड़ा। आरिफ नाम की स्नेक कैचर ने उस खतरनाक और जहरीले सांप को रेस्क्यू करने का प्रयास किया। इस दौरान आप देखेंगे सांप ने उन्हें भी काटने का प्रयास किया।

रेस्क्यू करने के बाद उसके सामने एक बोरी के कट्टर को लटकाया गया आप देख सकते हैं भयानक तरीके से उस सांप ने मुंह खोल कर उस बोरी को करने की कोशिश भी की। इससे सांप अंदाजा हो जाता है कि अगर‌ सांप किसी को काट लेता है तो बचना तो नामुमकिन है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को यूट्यूब पर Mirza MD Arif पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 6 मिलियन मींस आए हैं और इसके से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लोगों ने आरिफ को धन्यवाद करते हुए उनकी बहादुरी की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top