दो लड़कियों को सड़क पर kiss करते देख नन को आया गुस्सा और लगाई फटकार

two girls kissing on the street

इटली से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक नन का 2 महिलाओं को kiss करने से अलग करते हुए देखा गया। यह वीडियो इटली स्थित नेपल्स के स्पेनिश क्वार्टर में हुआ यहां मॉडल सेरेना डी फेरारी और किशन विल्सन किस कर रही थी। सबसे बड़ी बात है कि दोनों ही लड़कियां अपने मन मुताबिक नहीं बल्कि नॉट स्टील मैगजीन के लिए फोटोशूट के लिए पोज दे रही थी और प्रोडक्शन टीम के मौजूद होने के बावजूद महिलाओं को kiss करते हुए देख एक कैथोलिक नन नाराज हो गई। जैसे उसने यह सीन देखा वह भड़क गए और शूटिंग के बीच में आकर दोनों को अलग बाद उनके काम के लिए उन्हें फटकार भी लगाती है। इस दौरान उन्होंने इटालियन में कुछ प्रार्थनाएं भी की।

नन की उम्र और उनके धार्मिक विश्वासों का सम्मान करते हुए दोनों एक्ट्रेसेस कुछ नहीं करती और केवल उनकी नाराजगी पर हंस पड़ी। नॉट येट मैगजीन के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने इस घटना के वीडियो को ऑप्शन के साथ शेयर करते हुए लिखा है। ‘अब आप वायरल होते हैं लेकिन कुछ अच्छे काम के लिए’ सोशल मीडिया में कहा गया है शूटिंग के लिए मेकअप आर्टिस्ट ने अप्रत्याशित हस्तक्षेप के बाद स्थानीय मीडिया को बताया कि धन ने शुरू में प्रोडक्शन टीम से पूछा था कि क्या वे उस सुबह चर्च गए थे।

रॉबर्ट्स मस्तदिया ने बताया हम क्वार्टिएरी स्पैग्लोरी एक गली में मैगजीन के लिए शूट कर रहे थे। इस शूट में दो मॉडल आपस में किस कर रही होती है तभी अचानक में आई और हमसे पूछा कि क्या हम सुबह चर्च जाते हैं उन्होंने आगे कहा कि युवा पीढ़ी को कोरोनावायरस फैलाने के लिए दोषी भी ठहराया। दोनों मॉडल किस कर रही थी। यह वीडियो पहले रेडिट पर वायरल हुआ और अब इसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपलोड किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top