जींस टॉप पहने शहरी लड़की ने गांव में दिखाएं ठुमको का जबरदस्त अंदाज

Urban girl showed tremendous dance style in the village

आज के समय में डांस के वीडियो की भरमार है। आपको रोज एक से बढ़कर एक डांस के वीडियो देखने को मिलेंगे, जो हर किसी का मनोरंजन करते है। इन्हीं डांस वीडियो को बनाने के लिए कई लड़कियां तो जबरदस्त डांस करते हुए, अपने वीडियो को शेयर करते है। कभी-कभी किस्मत अच्छी होती थी उनकी वीडियो तेजी से वायरल हो जाते है, उनकी पहचान भी बन जाती है। इसी कड़ी में एक लड़की का डांस वीडियो देखा गया जो गांव में अपने डांस का कमाल दिखा रही है। जिसे देखने के लिए महिलाओं की भीड़ जुटी हुई है और लोग लड़की के डांस को खूब इंजॉय कर रहे है।

लड़की ने किया अपनी जबरदस्त डांस से सबको हैरान

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक घर में महिलाओं की भीड़ जुटी हुई है। जहां महिलाएं बच्चों बैठे है। वही कुछ महिलाएं तो घूंघट निकाल कर बैठी हैंश और लोकगीत गा रही है। रेड कलर की साड़ी पहने महिला ढोलक बजा रही है और सारी महिलाएं लोकगीत गाते हुए सुनाई दे रहे है। इन महिलाओं के बीच में जींस और टॉप पहने हुए एक लड़की ठुमके लगाते देखी गई।

लोकगीत पर यह लड़की खूबसूरत डांस कर रही है। आप देख सकते है पतली कमर से लाजवाब ठुमके लगा रही है और अदाएं दिखाते हुए जब झूम रही है तो वहां बैठी महिलाएं उसे देखकर खुद हैरान है। लड़की का ऐसा कमाल का डांस सबको हैरान कर दे रहा है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है, जिसने भी लड़की का डांस देखा, उसे पसंद आया। कमाल के एक्सप्रेशन और अदाओं को दिखाकर जब लड़की ठुमके लगाती है, तो लोग उसे देखते रह जाते है और हैरानी भरी नजरों से उसके वीडियो को देख रहे है। यूट्यूब पर शेयर किया गया यह डांस वीडियो लोगों का अच्छा खासा मनोरंजन कर रहा है। जिसे देखकर लोग खूब खुश हो रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top