फोन पर शिकायत कर रहे बच्ची का वीडियो वायरल, व्यूटनेस ऐसी कि आप भी हो जाएंगे बच्ची के प्यार

Video of girl complaining on phone goes viral

बच्चों से जुड़े तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। इन वीडियो के माध्यम से लोग बच्चों के क्यूटनेस और उनके प्यारी सी हरकतों को देखकर खूब मनोरंजन करते हैं। बच्चों से जुड़े फनी वीडियो का आनंद लेने के लिए यूजर्स भी इनके वीडियो को सर्च करते रहते हैं।हाल ही में एक बच्ची का वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा। बच्चों की तोतली बोली और उनकी हल्की फुल्की नोकझोंक बेहद ही खूबसूरत लगती है, जो दिल जीत लेती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी बच्ची जिसका नाम चाहत है।

वीडियो में आप देख सकते हैं बच्चे हाथ में मोबाइल ली है उसने इससे पहले जिसे भी मोबाइल लिए हुए देखा होगा। वह बिल्कुल उसी शख्स की कॉपी करते हुए बिल्कुल उसी के स्टाइल में मोबाइल पकड़ा है और बात करते नजर आ रही है। हालांकि बच्ची की बात कुछ समझ में नहीं आ रही है लेकिन वहां मौजूद लोगों को बच्ची की ऐसी हरकत देखकर हंसी जरूर आ रही है लेकिन हां सोशल मीडिया पर इस बच्ची को खूब पसंद किया जा रहा है और इसके बात करने के अंदाज में लोगों का दिल जीत लिया है। क्यूट से बच्चे अपने क्यूटनेस से ही लोगों को आकर्षित कर ले रहे हैं लेकिन जब वह स्टाइल के साथ बात करती है तो सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा ही लेती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे 31 लाख लोगों ने देखा है और 29 हजार लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया आने के साथ ही बच्ची के क्यूट और प्यारे से अंदाज को देखकर लोग बिना तारीफ किए रह ही नहीं पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top