स्टेज पर भाभी भैया ने जब गोविंदा के गाने पर लगाए ठुमके लोग शादी भूले डांस में हुए मगन

When Bhabhi Bhaiya danced on Govinda's song

आज के दौर में शादी हो कोई फंक्शन हो या फिर कोई त्यौहार ही क्यों ना हो, लोग गाना लगाकर खूब झुमते डांस करते हैं और पल को खूब इंजॉय करते हैं या तो फिर बैंड बाजा और डीजे कही बज रहा हो तो फिर वहां पर डांस करने वालों की भीड़ आप देख सकते हैं। लोग जबरदस्त सुनते हैं और खूब मजा लेते हैं। सोशल मीडिया पर भी डांस से जुड़े कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं। एक वीडियो देखने को मिला है। जिसमें एक भैया भाभी ने गोविंदा के स्टाइल में डांस करके एक महफिल में रंग जमा दिया। लोगों की नजरें भैया भाभी से हटती ही नहीं और शादी तक गई ही नहीं।

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं एक भैया भाभी डीजे फ्लोर पर पहुंचे हैं। भाभी ने गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी है तो भैया ने ब्लू रंग का शर्ट और पैंट पहना है। बैकग्राउंड में गोविंदा और रवीना टंडन का बेहद ही मशहूर गाना “अंखियों से गोली मारे” बज रहा है। जिस पर भैया भाभी डांस करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं साड़ी में भी भाभी जबरदस्त रवीना के डांस स्टेप को कॉपी कर रही हैं तो वहीं भैया गोविंदा के स्टाइल अपनाने की कोशिश में लगे हैं। चारों तरफ लोगों की भीड़ है और सभी की नजरें भैया भाभी पर है। आप देख सकते हैं भीड़ ऐसी जबरदस्त है कि लोगों जिस फंक्शन में आए हैं उसे भूल कर केवल भैया भाभी के डांस पर ही नजरें गड़ाए हुए हैं। उनके डांस स्टाइल ने लोगों का दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें लोग इस डांस को खूब पसंद कर रहे हैं और भैया भाभी के अंदाज को भी लाजवाब एक्सप्रेशन देते हुए। उन्होंने अपने डांस से दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Vicky Pathak पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज भी आ रहे हैं और लोग वीडियो को देखने के बाद लाइक करने के साथ ही भैया भाभी की तारीफ भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top