लड़की लड़के ने जब एक साथ बनाया डांस का माहौल, सबको आया मजा

When the girl and the boy created the atmosphere of dance together

सोशल मीडिया पर आपको डांस से जुड़े वीडियो अनेकों प्रकार के मिलेंगे। कुछ डांस वीडियो शादी विवाह के दौरान होने वाले डांस के होते हैं, तो कुछ है बॉलीवुड के गानों पर, इस पर आपको हर भाषा से जुड़े डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इसी तरह एक हिमाचली पारंपरिक गाने पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल ने अपने डांस से वहां बैठे लोगों का दिल तो जीत ही लिया है। इंटरनेट पर भी लोगों का दिल चुरा ले गया है। उनका खूबसूरत डांस देख कर दिल खुश हो जाएगा। ना कोई तामझाम ना बैंड बाजा लेकिन उनके हिमाचली सादगी भरे पारंपरिक गाने पर उनका डांस लोगों का दिल जीत लिया है।

हिमाचली गाने पर डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक कपल जिसमें महिला ने लाल रंग का सूट पहनी है और आदमी ने नीले रंग का कुर्ता सफेद पजामा। सादगी और खूबसूरती से उन्होंने हिमाचली गाने पर अपना पारंपरिक डांस किया है। उनका डांस देखकर आप उन पर अपना दिल हार बैठे होंगे। जितनी सादगी और खूबसूरती से किया हुआ डांस भी लोगों का दिल छू ले रहा है। वीडियो में आप देखेंगे अगल-बगल और भी महिलाएं और लोग उपस्थित है। उनके डांस के बीच-बीच में लोग हूटिंग करते हुए भी सुनाई दे रहे हैं। जिस खूबसूरती से उन्होंने डांस किया है यूजर्स भी इस वीडियो को देखकर काफी खुश हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर हिमाचली गाने पर किया गया यह पारंपरिक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर इस कपल ने बेहद खूबसूरती से डांस किया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर sirmouriGirl नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे 4.7k लाइक आ चुके हैं और 57 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को देखा है।यूजर्स को यह पारंपरिक डांस बेहद पसंद आ रहा है जिस पर वह अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top