तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन के सामने आ गई महिला, क्षण भर में बदल गया पूरा नजारा

woman in front of train

आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में हर कोई समय पर तो पहुंचना चाहता है लेकिन निकलता देर से है और हड़बड़ी ऐसी होती है कि समय पर पहुंच जाए लेकिन कभी-कभी यह हड़बड़ी उनका उन्हीं के लिए खतरा बन जाता है। आप सभी ने ट्रेन का तो सफर किया ही होगा जैसा कि सभी को पता है ट्रेन किसी के लिए रुकती नहीं है। वह अपने निर्धारित समय और स्थान पर ही रुकती है। लेकिन कुछ ऐसे यात्री भी होते हैं जो कभी-कभी चेन पुलिंग कर के ट्रैक पर उतर जाते हैं या फिर बिना टिकट लिए ट्रेन में चढ़ जाते हैं और टीटीई से बचने के लिए चलती ट्रेन से उतर पड़ते हैं। ऐसे यात्री अपनी जान को जोखिम में डालते ही हैं साथ को भी परेशान कर देते हैं। कई बार इन यात्रियों की वजह से ट्रेन लेट होती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो हुआ है जिसमें आप कई सारे यात्रियों को देखेंगे जो एक ट्रेन से उतरा सामान दूसरी तरफ रख रहे हैं। इस वीडियो को आईएएस अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

ट्रेन के सामने अचानक आई महिला

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो में देख सकते हैं ट्रेन रेलवे ट्रैक पर होती है और दर्जनों यात्री ट्रेन से नीचे की तरफ दूसरी साइड में उतर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ से आने वाली ट्रेन हॉर्न बजा रही है लेकिन यात्री ऐसे थे जिन्हें बिल्कुल भी इस बात का डर नहीं क्यों उनकी जान भी जा सकती है। रुकी हुई ट्रेन से सामान निकाल कर अपने परिवार के साथ दूसरी तरफ जाने की कोशिश में लगे हुए हैं। तभी एक महिला बाल-बाल बच जाती है। जब ट्रेन बेहद करीब से गुजर गई। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे लेकिन फिर भी लोग ऐसी हरकतों को करने से बाज नहीं आते हैं।

आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है और उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है “जिंदगी आपकी है फैसला आपका है” दिल दहला देने वाले वीडियो को देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे। इस वीडियो को 70 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं एक यूजर ने लिखा है और कानून को ऐसे लोगों को गिरफ्तार भी करना चाहिए हादसा तो टल गया लेकिन और कितने लोग इससे गलत सीख लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top