खतरनाक तेंदुए को राखी बांधती दिखी महिला, यूजर्स बोले यह कितना क्यूट है

Woman seen tying rakhi to dangerous leopard

रक्षाबंधन भाई बहनों के अटूट प्रेम से भरा यह त्यौहार है जिसमें भाई-बहन की पवित्र रिश्ते की रक्षा करने के वचन के साथ बहनों से राखी बंधवाते हैं भाई अपनी कलाई पर तो वह ने भी अपने भाई के लिए दुआओं से भरा रखें उनकी कलाई में बांधती हैं। सोशल मीडिया पर भाई बहनों के इस त्यौहार से जुड़े कई वीडियो देखने को मिले लेकिन एक ऐसा भी वीडियो वायरल हुआ। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। हैरान कर देने वाले इस वीडियो में आप रक्षाबंधन पर एक बहन को तो देखेंगे लेकिन भाई ऐसा खूंखार जिसे देखकर रूह कांप जाती है। दरअसल वीडियो में आप एक महिला को रक्षाबंधन पर एक खूंखार तेंदुए को राखी बांधते हुए देखा गया। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

राजस्थान से वायरल हुआ यह वीडियो

राजस्थान का यह खतरनाक वीडियो आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर करते हुए इस वीडियो को ट्विटर पर ट्वीट किया कि सदियों से भारत में मनुष्य और जानवर बिना शर्त प्यार के साथ रहते हैं। राजस्थान में एक महिला ने वन विभाग को सौंपने से पहले एक बीमार तेंदुए को राखी पाने के लिए हमारे प्यार की झलक दिखाई।

तेंदुए के पैर में बांधी राखी

गौरतलब है कि महिला तेंदुए के आगे वाले बाएं पैर में राखी बांधी हुई दिख रही है। इस दौरान महिला और तेंदुए के पास कई और लोग भी खड़े हैं। बताया जा रहा है कि तेंदुआ बीमार था और राखी बांधने के बाद उसे वन विभाग टीम को सौंप दिया गया। रक्षाबंधन पर महिला के तेंदुए को राखी बांधने पर लोगों ने मजेदार रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा है यह कितना क्यूट है? इस वीडियो को 17 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 13 लोगों ने इसे रिट्विट भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top