जेब्रा का किक शेरनी चारों खाने चित, वीडियो देखकर हैरान लोग

zebra kick lioness

जेब्रा जो अपनी काली और सफेद धारियों की वजह से जानी जाती है।यह अफ्रीका के जंगलों में ज्यादा पाया जाता है। यह अन्य जानवरों से काफी अलग होता है। घोड़ों और गधों के समान ही अनुवांशिक गुणों से युक्त जेब्रा हमला करने के स्वभाव की वजह से इसे पाला नहीं जाता है। यह काफी अलग होते हैं।

शेरनी चारों खाने चित

धरती पर तो वैसे बहुत सारे जानवर हैं। जिनमें आकार और रंग दोनों का अंतर होता है लेकिन शेर इतना खतरनाक और कोई भी जानवर नहीं है। यह मांसाहारी जानवर जंगली जानवरों का शिकार करके अपना पेट भरते हैं। शेर जितना ताकतवर और हिम्मतवाला होता है। ऐसे अन्य किसी जानवरों में नहीं होता है। यहां तक विशालकाय हाथी और गैंडा भी उसके जैसे हिम्मत और ताकतवर नहीं होते हैं।

शेरों के शिकार के वीडियोज आपने अक्सर सोशल मीडिया पर देखेंगे।ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप दंग मान जाएंगे, क्योंकि जिस तरह से शेर अपने शिकार के लिए मशहूर है। यहां कुछ और भी है जिसे देख कर आपको हैरानी होगी। वायरल वीडियो में शेर और जेब्रा दिख रहे हैं।

जेब्रा का शिकार करने में शेरनी फेल हो जाती है। वैसे तो आमतौर पर शेरनियां किसी जानवर का शिकार करने में फेल तो होती नहीं है, लेकिन यह मामला कुछ और ही है। शेरनी जेब्रा का शिकार करने की कोशिश करती तो है लेकिन जब भी अपने पैरों से ऐसा लात मार देती है कि वह सीधे औंधें मुंह पर जाकर गिर जाती है।

जिससे शेरनी चारों खाने चित हो जाती है। रोमांचक वीडियो आप देख कर हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेरनी और जेब्रा का यह भयानक सा वीडियो लाख बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे हजारों लोगों ने पसंद भी किया है। @Jungle box नाम के पेज से शेयर किया गया है।
शेर और जेब्रा का यह वीडियो लाख बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों इसे पसंद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top