छोटे बच्चे ने इंजीनियर की पढ़ाई को लेकर कहीं बड़ी बात वायरल हो रहा वीडियो

The girl innocently asked the mother

सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों से जुड़े वीडियो अक्सर देखने को मिल जाते हैं। इनका अंदाज और इनकी क्यूटनेस पर ही दिन लोग हार जाते हैं और इस वीडियो को बार-बार देखते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे फनी होते हैं जिसे देखने के बाद हंसी भी कंट्रोल नहीं होती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा अपनी मां के पढ़ाने से परेशान हो चुका है और उस बच्चे का मन पढ़ाई में बिल्कुल भी नहीं लग रहा है। ऐसे में वह लगातार रो रहा है और पढ़ना नहीं चाह रहा है लेकिन तभी मां उसे समझाती हैं। अगर पढ़ोगे लिखोगे नहीं तो तुम बड़े होकर आर्मी में डॉक्टर कैसे बनोगे, तो बच्चा बेहद ही मासूमियत से मां का जवाब ऐसा देता है कि इस जवाब के आगे अच्छे से अच्छे बड़े लोग भी फेल हो जाए।

बच्चे के क्यूटनेस ने जीता दिल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं पढ़ाई से तंग आ चुका बच्चा लगातार रो रहा है जिसे समझाते हुए मां उसे आर्मी में इंजीनियर बन डॉक्टर बनने को कहती हैं तो बच्चा भी बड़ी मासूमियत से जवाब देते हुए कहता है मैं तो बड़ा होकर इंजीनियर बनूंगा क्योंकि इंजीनियर बनने के लिए पढ़ाई नहीं करनी पड़ती है। बचने की मासूमियत से अपने जवाब दिए जिसे सुनने के बाद मां को तो हंसी आई ही सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी हंसी बिल्कुल नहीं कंट्रोल कर पा रहे हैं।

सरिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसमें बच्चे की क्यूटनेस पर सभी हंस रहे हैं और बच्चे की बात सुनकर हर कोई हंसते हुए नहीं थक रहे। इस वीडियो को 3.2 लाख लोगों ने देखा है 2.9 हजार लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है सो क्यूट! मैंने यह वीडियो अपने कजिन को शेयर किया क्योंकि हमारी फैमिली में काफी इंजीनियर है। वहीं दूसरी यूजर नहीं रेखा बाबू इंजीनियर बनने के लिए भी काफी पढ़ाई करने की जरूरत पड़ती है। ऐसे ही तमाम प्रतिक्रियाएं आ रही हैं इस वीडियो पर जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top