एक दोस्त को दूसरे दोस्त ने क्रीम की जगह खिलाया पीला चीज देखें मजेदार वीडियो

Dog friendship with dangerous tigers

दुनिया में अगर सबसे अनमोल रिश्ता देखा जाए तो दोस्ती ही होती है। जो हर रिश्ते पर भारी पड़ जाती है। यह रिश्ता है जो न जात पात देखता है ना उम्र देखता है और ना ही पैसा दिखता है। दोस्ती अगर सही हो तो एक दोस्त के लिए दूसरा दोस्त जान देने को भी तैयार हो जाता है और दोस्ती ऐसी है जो कुछ ही पल में दुनिया की सारी खुशी भी दे देती है। दोस्त ही ऐसे होते हैं जो एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हैं। लड़ाई झगड़ा भी करते हैं, लेकिन अगले पल एक हो जाते हैं।

एक के बिना दूसरा यह ही नहीं पाता है। दोस्ती में लोग अपने दोस्त के साथ प्रैंक भी खूब करते हैं। जिसका जमकर मजा लेते हैं और सामने वाले को परेशान करके उसे देख देख कर और भी हंसते हैं। ऐसा ही एक दोस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त को क्रीम वाले बिस्किट की जगह टूथपेस्ट लगी बिस्किट खिला दी। दोस्त भी बिना कुछ सोचे समझे बिस्कुट खाने लगता है, लेकिन जब टूथपेस्ट का स्वाद उसकी जुबान पर लगता है तो उसके बाद वह जो हरकतें करता है। उसे देखकर आप हंसते-हंसते बेहाल हो जाएंगें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit chouhan (@r_bam_tv7)

वीडियो में आप देखेंगे जब दोस्त बिस्किट खा लेता है और उसके मुंह में क्रीम की जगह पे टूथपेस्ट जाता है तो फिर वह दोस्त अपने दोस्त को दौड़ा-दौड़ा कर मारता है। जिसे देखकर ही हंसी छूट जा रही है। इस मजेदार से वीडियो को हर कोई पसंद कर रहा है। जिससे इंस्टाग्राम अकाउंट r_bam_tv7 से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग मजे ले कर देख रहे हैं। यही नहीं देखने के बाद कुछ दोस्त ऐसे भी हैं जो इस पर कमेंट भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है अच्छा दिमाग दिया है। एक अन्य ने लिखा ऐसे दोस्तों को तो दौड़ा-दौड़ा कर खूब पीटना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top