यह महिला गैर मर्दों के साथ लिपटकर सोने की लेती है ₹ 3 लाख

लोग अपने काम के क्षेत्र में इतना आगे बढ़ना चाहते हैं कि वह अपने काम के लिए कुछ भी करने को तैयार हो सकते हैं, लेकिन अगर आपको यह जानकारी हो कि किसी औरत का प्रोफेशन मर्दों के साथ सोना है, तो सुनने के बाद आपका क्या रिएक्शन होगा? रिएक्शन यही होगा कि आप काफी आश्चर्यचकित हो जाएंगे और इसके विषय में सोचने लगे कि क्या एक औरत ऐसा कोई अपना प्रोफेशन चुन सकती है।

लेकिन यूके की एक महिला जैकी सैमुअल ने पैसे की तंगी के के चलते हुए गैर मर्दों के साथ सोने को अपना प्रोफेशन बना लिया। जैकी इससे जो पैसा कमाती है, उससे बच्चों की पढ़ाई और बेटे का खर्च उठाती है। रोजाना इस तरह सोने के बदले ₹3000 प्रति घंटे के हिसाब से लेती हैं।

जैकी ने इस मामले में कहना है कि इसमें कोई बुराई नहीं है। एक हफ्ते में सैनिकों से लेकर पेंशनर तकरीबन 30 मर्दों के साथ इस तरह वक्त बिताती हैं। इस दौरान किसी भी तरह की अश्लील हरकत पर पाबंदी है। साथ ही अंडर गवर्नमेंट से ढके शरीर के हिस्से को छूने पर पाबंदी है लेकिन फिर भी लोग इस प्रोफेशन को बुरा मानते हैं।

जैकी बताती हैं कि इसमें वही मर्द जाते हैं। जिनकी पत्नियों की मृत्यु हो चुकी हो, कुछ घरेलू परेशानियों के चलते आते हैं तो कुछ लड़कियों के साथ सोने का अनुभव लेने के लिए भी आते हैं।
किसी भी प्रोफेशनल को आप अपनाते हैं तो उस पर लगी पाबंदियों का अगर आप पालन करते हैं तो इसमें कोई भी बुराई नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top