हरियाणवी डांसर के साथ 85 वर्ष के ताऊ ने दिखाए अपने डांस के जलवे

85 year old Tau showed his dance skills with Haryanvi dancer

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कुछ वीडियो तो कमाल के होते हैं कि उन्हें लोग कई बार देखना पसंद करते हैं। कुछ तो ऐसे होते हैं जिसमें लोग अपने डांस से लोगों को परिचय कराते हैं और सामान्य से दिखने वाले लोग भी जबरदस्त डांस से लोगों को हैरान कर देते हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर आम जनता से लेकर सेलेब्स तक के डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं लेकिन हरियाणवी डांसर के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखने को मिल जाते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर दीपा चौधरी का एक डांस वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें आप उनके जबरदस्त अंदाज को तो देखेंगे ही, लेकिन शो के दौरान उनके साथ स्टेज पर जो होता है। वह भी काफी कमाल का ही है, जिसे देखकर लोग हैरान हो गए।

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि हरियाणवी डांसर दीपा चौधरी स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं, उन्होंने अपने डांस से वहां का माहौल ही बदल दिया है और लोगों को खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।

दीपा चौधरी के डांस वीडियो से एक ताऊ जी इतनी ज्यादा प्रभावित हुए कि उनसे रहा ही नहीं गया और वह स्टेज पर चढ़ कर दीपा चौधरी के साथ जबरदस्त डांस करते हुए ठुमका लगाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने मंच पर कूद कर जो तहलका मचाया कि वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। उनके इस जबरदस्त डांस वीडियो को यूट्यूब पर देखा जा सकता है। जिसे जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top